विक्की कौशल ने जिम में बहाया पसीना, हाथ में प्लास्टर होने के बावजूद किया वर्कआउट

विक्की कौशल अपनी फिल्मों को लेकर अक्सर ही चर्चा में बने रहते हैं. हालांकि, इस बार एक्टर का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इसमें उनके हाथ पर प्लास्टर बधां हुआ नजर आ रहा है. एक्टर का ये वीडियो फैंस को काफी प्रेरित कर रहा है.

Written by - IANS | Last Updated : Feb 17, 2024, 04:30 PM IST
    • विक्की कौशल का वीडियो वायरल
    • विक्की ने हाथ में दिखा प्लास्टर
विक्की कौशल ने जिम में बहाया पसीना, हाथ में प्लास्टर होने के बावजूद किया वर्कआउट

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपने किरदारों में ढलने के लिए अपने लुक्स के साथ भी कभी एक्सपेरिमेंट करने से भी पीछे नहीं हटते. इस दिनों एक्टर 'छावा' टाइटल से बन रही अपनी अगली फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. इसी बीच अब एक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इसमें उन्हें आर्म स्लिंग पहनकर वर्कआउट करते हुए देखा जा रहा है. 

हाथ में प्लास्टर पहन विक्की ने किया वर्कआउट

विक्की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की, जिसमें वह प्लास्टर लगे हाथों से वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं. यहां वह अपनी पीठ पर वजन रखकर क्रंचेज करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by vickykaushal (@vickykaushalfansclub09)

वीडियो को शेयर करते हुए विक्की कौशल ने कैप्शन में लिखा, 'जब हम दौड़ नहीं सकते, तो हम चलते हैं... हम रुकते नहीं हैं.' विक्की ने यह वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए फैंस के साथ शेयर किया था.

रिकवरी मोड में दिख विक्की

विक्की ने एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें वह एक बंद ग्लास केबिन में दिखाई दे रहे है. इस पोस्ट के टाइटल पर एक्टर ने लिखा, '110 डिग्री सेल्सियस, रिकवरी मोड ऑन है.' बताया जा रहा है कि विक्की कौशल अपनी अगली फिल्म 'छावा' के सेट पर घायल हो गए थे.

रश्मिका मंदाना संग दिखेंगे विक्की कौशल

गौरतलब है कि लक्ष्मण उतेकर के निर्देशित में बन रही 'छावा' एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. इसमें विक्की को छत्रपति शिवाजी महाराज के पुत्र छत्रपति संभाजी महाराज का किरदार निभाते नजर आएंगे. बता दें कि इससे पहले लक्ष्मण उतेकर और विक्की फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' में भी साथ काम कर चुके हैं. फिल्म में विक्की के साथ रश्मिका मंदाना को लीड रोल में देखा जाने वाला है.

ये भी पढ़ें- 'दंगल' एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का निधन, सिर्फ 19 साल की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़