Vaishali Takkar Suicide: वैशाली ठक्कर की मौत से टूटीं उर्वशी रौतेला, बोलीं- 'ये क्यों हुआ?'

वैशाली ठक्कर के आत्महत्या करने से हर कोई सदमे में है. सोशल मीडिया पर फैंस के अलावा, टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड कलाकारों ने वैशाली के निधन पर दुख जताया है. इसी कड़ी में अब अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने वैशाली के निधन पर दुख व्यक्त किया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 18, 2022, 03:18 PM IST
  • 16 अक्टूबर को दुनिया को अलविदा कह गई थीं वैशाली
  • वैशाली के निधन की खबर ने इंडस्ट्री को हिला दिया है
Vaishali Takkar Suicide: वैशाली ठक्कर की मौत से टूटीं उर्वशी रौतेला, बोलीं- 'ये क्यों हुआ?'

नई दिल्ली: एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर के आत्महत्या करने से हर कोई सदमे में है. एक्ट्रेस की मौत की खबर सामने आने के बाद से टीवी इंड्स्ट्री में हलचल मच गई है. हर कोई हैरान है कि आखिर हमेशा हंसते-मुस्कुराते हुए रहने वाली एक्ट्रेस ने सुसाइड क्यों किया? सोशल मीडिया पर फैंस के अलावा, टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड कलाकारों ने वैशाली के निधन पर दुख जताया है. इसी कड़ी में अब अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने वैशाली के निधन पर दुख व्यक्त किया है.

उर्वशी रौतेला ने व्यक्त किया दुख

उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने वैशाली की तस्वीर के साथ एक इमोशनल नोट लिखा है.

उन्होंने लिखा, 'दुआ करती हूं वैशाली की आत्मा को शांति मिले. प्यार और रोमांस, फिल्मों और टीवी शोज का सबसे अहम मसाला होता है. अपना सच्चा प्यार पाने से ज्यादा बढ़िया और मन को खुश कर देने वाला कुछ नहीं होता. फिर ये क्यों हुआ? तुम्हारी आत्मा को भगवान शांति दे वैशाली…'

एक्ट्रेस ने कही ये बात

इस तस्वीर में वैशाली बिदांस लुक में बला की खूबसूरत लग रही हैं. बता दें कि इससे पहले करण कुंद्रा ने भी वैशाली के निधन पर दुख व्यक्त किया है. अभिनेता ने एक वीडियो शेयर कर कहा, 'आत्महत्या करना आसान नहीं होता. जिंदगी में कई परेशानियां हैं, लेकिन हर चीज वक्त के साथ सही हो जाती है. आपके माता-पिता हैं, प्यार करने वाले हैं. उनके बारे में भी सोचिए. आपकी हिम्मत रखनी होगी. वक्त कई बार खराब होता है, लेकिन कोई ऐसी चीज नहीं है जो ठीक नहीं हो सकती है'. 

वैशाली ने सुसाइड नोट में लिखी ये बात

बता दें कि वैशाली अपने पीछे एक सुसाइड नोट छोड़कर गई है, जिसमें अभिनेत्री ने पड़ोसी राहुल नवलानी और उसकी पत्नी दिशा नवलानी पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया. जांच के बाद पुलिस ने राहुल और दिशा पर धारा 306 के तहत केस दर्ज कर लिया है.

ये भी पढे़ं- जैकी श्रॉफ की बेटी फोटोशूट के लिए हुईं बेहद बोल्ड, बेबाकी में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को भी दी मात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़