Vaishali Takkar Suicide: पड़ोसी से तंग आकर वैशाली ठक्कर ने मौत को चुना, आत्महत्या के लिए उकसाने वाला दंपती गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सोमवार को कहा कि वैशाली ठक्कर द्वारा इंदौर शहर में अपने घर में कथित तौर पर फंदे से लटककर खुदकुशी करने के मामले में दो लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है. आरोपी दंपति हैं और अभिनेत्री के पड़ोसी भी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 17, 2022, 02:10 PM IST
  • वैशाली की 20 अक्टूबर को शादी होने वाली थी
  • पुलिस ने पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है
Vaishali Takkar Suicide: पड़ोसी से तंग आकर वैशाली ठक्कर ने मौत को चुना, आत्महत्या के लिए उकसाने वाला दंपती गिरफ्तार

नई दिल्ली: एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर के आत्महत्या करने से हर कोई सदमे में है. एक्ट्रेस की मौत की खबर सामने आने के बाद से टीवी इंड्स्ट्री में हलचल मच गई है. हर कोई हैरान है कि आखिर हमेशा हंसते-मुस्कुराते हुए रहने वाली एक्ट्रेस ने सुसाइड क्यों किया? इसी बीच मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सोमवार को कहा कि टेलीविजन अदाकारा वैशाली ठक्कर द्वारा इंदौर शहर में अपने घर में कथित तौर पर फंदे से लटककर खुदकुशी करने के मामले में दो लोगों पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है.

वैशाली के आत्महत्या करने से हर कोई सदमे में है

आरोपी दंपति हैं और अभिनेत्री के पड़ोसी भी हैं. बताया जा रहा है कि सुसाइड नोट में एक्ट्रेस ने अपने पड़ोसी और उसकी पत्नी पर मानसिक प्रताड़ना के आरोप लगाए थे, जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के बाद दोनों पति-पत्नी घर पर ही मौजूद थे. बता दें कि 29 वर्षीय वैशाली ने रविवार को मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में अपने घर में कथित तौर पर फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली थी.

आत्महत्या के लिए उकसाने वाला दंपती अरेस्ट

नरोत्तम मिश्रा ने सोमवार को कहा, 'वैशाली ठक्कर आत्महत्या मामले में दो लोगों राहुल नवलानी और (उसकी पत्नी) दिशा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है. ये दोनों पड़ोस के ही रहने वाले हैं और वैशाली के परिचित हैं.'

सुसाइड नोट में लिखा, 'राहुल ने किया मेरा शोषण'

मिश्रा ने बताया कि आरोपियों के मोबाइल और लैपटॉप अभी खुले नहीं हैं. इसके बाद जांच का दायरा बढ़ाया जाएगा. वहीं, इंदौर के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) मोती-उर-रहमान ने बताया कि, 'मौके से करीब पांच पन्नों का एक सुसाइट नोट मिला है, जिसमें वैशाली ने राहुल नामक व्यक्ति पर उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है.'

वैशाली कई शोज में काम कर चुकी थीं

उन्होंने बताया कि वैशाली के परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया कि राहुल को जैसे ही वैशाली की शादी की योजना के बारे में पता चला. वह उसे परेशान करने लगा. रहमान ने कहा कि राहुल और उसकी पत्नी दिशा अपने घर में नहीं मिले. उनके घर में ताला लगा हुआ है और वह कहीं चले गए हैं. उन्होंने बताया कि दंपति के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया है. रहमान ने कहा कि राहुल के पिता और वैशाली बिजनेस पार्टनर हैं और वह एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं.

ये भी पढे़ं- अनन्या पांडे ने डीपनेक ब्लाउज में बरपाया कहर, ट्रेडिशनल लुक में चलाया हुस्न का जादू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़