Vaishali Takkar Biography: कौन थीं वैशाली ठक्कर? सुशांत सिंह राजपूत से था खास कनेक्शन

Who was Vaishali Takkar: टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर के सुसाइड ने एक बार फिर इंडस्ट्री को चौंका दिया है. वैशाली ने मध्य प्रदेश के इंदौर में घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी की है. कयास लगा जाए रहे हैं कि एक्ट्रेस ने प्यार में मिले धोखे की वजह से सुसाइड किया है. आइए जानते हैं कौन थी वैशाली ठक्कर.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 16, 2022, 05:52 PM IST
  • वैशाली ठक्कर ने क्यों किया सुसाइड?
  • चंद महीने पहले टूटा था एक्ट्रेस का रिश्‍ता
Vaishali Takkar Biography: कौन थीं वैशाली ठक्कर? सुशांत सिंह राजपूत से था खास कनेक्शन

नई दिल्ली: Who was Vaishali Takkar: वैशाली ठक्कर ने इंदौर के घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है. एक्ट्रेस ने टीवी इंडस्ट्री में कई हिट सीरियल में काम किया है. लेकिन अब वह हमारे बीच नहीं रही. उनका अचानक से जाना टीवी इंडस्ट्री से लेकर फैंस के लिए बेहद शॉकिंग खबर है. एक्ट्रेस सुसाइड के बाद केवल एक नोट छोड़ गई है. जिसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस की मौत बॉयफ्रेंड से प्यार में धोखा खाने की वजह  से हुई थी. लेकिन सच्चाई तो पुलिस जांच के बाद ही पता चलेगी. आइए जानते हैं कौन थी वैशाली ठक्कर, सगाई और शादी तक का क्या किस्सा है और किन-किन शो में कर चुकीं काम. 

वैशाली ठक्कर का जन्म 

वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) का जन्म 15 जुलाई 1993 को हुआ था. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2015 में ये रिश्ता क्या कहलाता है  सीरियल से की थी. सीरियल में उन्होंने संजना का किरदार निभाया था. 

इस सीरियल से मिला था फेम 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vaishali Takkar (@misstakkar_15)

वैशाली ठक्कर कई सीरियल में काम कर चुकी हैं. लेकिन उन्हें फेम टीवी सीरियल ससुराल सिमर का से मिला था. सीरियल में उनके अंजलि करिदार को काफी पसंद किया था. सीरियल में वह सिद्धार्थ शिवपुरी और रोहन मेहरा के साथ नजर आई थी. इसके अलावा एक्ट्रेस सुपर सिस्टर्स में भी नजर आईं थी. 

वैशाली ठक्कर की हुई थी सगाई
एक्ट्रेस ने साल 2021 में बताया था उनकी सगाई हो गई. उन्होंने इंस्टाग्राम पर रोका सेरेमनी का वीडियो पोस्ट किया था. उनकी शादी मिस्टर अफ्रीका का टाइटल जीत चुके डॉ अभिनंदन सिंह के साथ होनी थी. 

वैशाली ने तोड़ दी थी शादी
वैशाली के होने वाले पति अभिनंदन केन्या के रहने वाले हैं पेशे से वह डेंटल सर्जन हैं. सगाई के एक महीने बाद खबरें आई थी एक्ट्रेस अब डॉक्टर के संग शादी नहीं करने वाली हैं. उका रिश्ता टूट गया है. इसके बाद एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम से सगाई की वीडियो भी हटा दी थी. 

सुशांत सिंह थे काफी अच्छे दोस्त 

वैशाली बॉलीवुड के दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त थी. सुशांत के निधन पर एक्ट्रेस ने सुशांत संग अपनी फोटो शेयर करते हुए पोस्ट लिखा था- नो, नो नो, मेरा रोना रुक नहीं रहा, कोई बताओ कि ये एक सपना है, सुशांत एक बेहतरीन इंसान और कमाल के एक्टर थे. मुझे लगा था कि हम हमेशा दोस्त रहेंगे, क्यों सुशांत क्यों? 

इसे भी पढ़ेंः 'जिसका बंदा न हो वो पंखा घुमाए', वैशाली ठक्कर ने सुसाइड से पहले दिए थे ये संकेत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़