उर्फी जावेद ने फैशन के नाम पर बनाया खुद का ही मजाक, पाइपों के बीच उलझकर हो गईं कैद, उड़ी खिल्ली!

Urfi Javed Fashion: उर्फी जावेद ने अपने दीवानों को एक और तोहफा दिया है. एक्ट्रेस और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर ने बेहद ही अजीबो-गरीब ड्रेस से फैंस को हैरान किया. आप भी ड्रेस को देखकर माथा पीट लेंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 29, 2023, 01:28 PM IST
  • उर्फी जावेद ने दिया नया ट्विस्ट
  • ड्रेस के डिजाइन को बनाया पाइपलाइन
उर्फी जावेद ने फैशन के नाम पर बनाया खुद का ही मजाक, पाइपों के बीच उलझकर हो गईं कैद, उड़ी खिल्ली!

Urfi Javed Video: उर्फी जावेद की फैशन सेंस की रोजाना बॉलीवुड गलियारे में चर्चा होती ही रहती है. उनकी बोल्डनेस और क्रिएटिविटी ने इन दिनों उनका मजाक बना दिया है. दरअसल एलिमेंट्स के साथ उर्फी जावेद के एक्सपेरिमेंट्स जहां कभी बेहद घातक हुआ करते थे वहीं अब बेहद फनी और दिमाग को उलझाने वाले हैं. अब पाइप के बीच कैद हुई उर्फी जावेद की ये लेटेस्ट लुक ही देख लीजिए.

ब्रा और पाइप का कॉम्बिनेशन Urfi Javed Bizarre Fashion sense

उर्फी जावेद ने ब्रा के साथ एक व्हाइट कलर की पेंटी पहनी है. साथ में हाइ हील्स पहनकर चक्कर घिन्नी की तरह घऊमती नजर आ रही हैं. इस ड्रेस की हाइलाइट है पाइप जो अजीबो गरीब तरीके से मुढ़कर उनकी बॉडी को कवर कर रही है. इस मोटी पाइप को यूज करने के पीछे का क्या आइडिया था ये तो पता नहीं लेकिन ये देखने में बेहद ही अजीब लग रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

उर्फी जावेद ने लिखी कैप्शन

उर्फी जावेद ने अपनी इस तस्वीर की कैप्शन में फोटो से जुड़ी एक खुलासा किया है. लिखती हैं कि जब चिंगारियां आपके चारों ओर उड़ने लगे! भले ही उर्फी जावेद इसे Sparks बताएं लेकिन लोगों को इसे देख अलग-अलग ख्याल आ रहे हैं. ऐसे में एक यूजर ने लिखा ये तो Potty है. वहीं दूसरे यूजर ने पूछ लिया कि ये क्या बवासीर है? जिस कॉन्फिडेंस के साथ उर्फी जावेद ने ये ड्रेस पहनी है उससे ज्यादा उनका मजाक इस ड्रेस पर उड़ाया जा रहा है.

फैशन सेंस या नॉनसेंस

उर्फी जावेद से जब उनकी पॉपुलैरिटी को लेकर सवाल किया गया तो अपने एक इंटरव्यू में कहती हैं कि मुझे सेलिब्रिटी लोगों ने बनाया. मैं बस जैसी थी वैसी ही घूम रही थी लोगों ने ट्रोल करना शुरू किया और मैंने उसका फायदा उठाया. फिलहाल लोगों की ट्रोलिंग की बदौलत आज उर्फी जावेद के पास अच्छे ब्रांड्स और प्रोजेक्ट्स हैं.

ये भी पढ़ें- Kangana ranaut: बॉलीवुड वालों की किस बात पर भड़की कंगना रनौत? एक्ट्रेस ने दे दी खुलेआम धमकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़