रणबीर कपूर को इंडियन आइडल 13 की कंटेस्टेंट ने कहा अंकल, एक्टर ने दिया ये रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. रणबीर कपूर इंडियन आइडल 13 में पहुंचे थे जहां उन्हें कंटेस्टेंट ने अंकल कह दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 4, 2023, 08:20 PM IST
  • रणबीर कपूर को कंटेस्टेंट ने बोला अंकल
  • 'तू झूठी मैं मक्कार' में नजर आएंगे रणबीर
रणबीर कपूर को इंडियन आइडल 13 की कंटेस्टेंट ने कहा अंकल, एक्टर ने दिया ये रिएक्शन

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. रणबीर कपूर इन दिनों फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में पहली बार रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी ऑन स्क्रीन नजर आएगी. हाल ही में रणबीर कपूर इंडियन आइडल 13 में पहुंचे थे जहां उन्हें कंटेस्टेंट ने अंकल कह दिया. जिसके बाद रणबीर ने बेहद डिफरेंट अंदाज में जवाब दिया.

रणबीर को बोला अंकल 
सोशल मीडिया पर शो का एक क्लिप वायरल हो रहा है. इस क्लिप में कंटेस्टेंट रणबीर को अंकल कहती है, जिस पर रणबीर स्माइल करते हुए- यार प्लीज मुझे अंकल मत बुलाओ. कंटेस्टेंट बड़े प्यार से कहती है कि आप ही कहें आपको क्या कहूं? इसके जवाब में रणबीर कहते हैं कि तू मुझे आरके बोल दे. रणबीर के इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. 

8 मार्च को रिलीज होगी फिल्म 
श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' 8 मार्च को रिलीज होगी. पहली बा फिल्म में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर एक साथ नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. फिल्म के ट्रेलर के दौरान दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है. फिल्म को लेकर काफी पॉजिटीव रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

साथ में नहीं कर रहें फिल्म का प्रमोशन
लव रंजन की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के प्रमोशन के लिए श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर एक साथ नजर नहीं आ रहे हैं. ऐसा इसलिए है क्योंकि डायरेक्टर लव ने तय किया है कि श्रद्धा और रणबीर एक साथ थिएटर में नजर आएं. ताकि दर्शकों में एक्साइटमेंट बना रहे. इसके अलावा दोनों की जोड़ी की फ्रेशनेस बनी रहे. 

इसे भी पढ़ें: Tu Jhoothi ​​Main Makkar में कार्तिक आर्यन के फैंस को मिल सकता है सरप्राइज, रणबीर-श्रद्धा ने खोले कई राज 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़