TMC सांसद के जिम लुक ने खींचा ध्यान, ब्रालेट पहन फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

TMC सांसद और बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने अपने बोल्ड लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. एक्ट्रेस अपनी हर अदा से फैंस को दीवाना बना लेती हैं. इस बार उनका जिम लुक काफी वायरल हो रहा है. इस लुक में भी वह बहुत हॉट दिख रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 21, 2022, 04:04 PM IST
  • नुसरत जहां का फिर दिखा स्टाइलिश लुक
  • नुसरत ने फैंस को दिखाई जिम लुक की झलक
TMC सांसद के जिम लुक ने खींचा ध्यान, ब्रालेट पहन फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

नई दिल्ली: बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा हमेशा ही अपनी निजी जिंदगी और लुक्स की वजह से सुर्खियां बटोरी रही हैं. ऐसे में आज नुसरत किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपने नए लुक्स और पर्सनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं.

Nusrat Jahan के जिम लुक पर टिकी रह गईं नजरें

नुसरत के फैंस भी उनकी हर पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. अब एक्ट्रेस ने फैंस को अपना जिम लुक दिखाया है. इस अंदाज में भी वह बेहद हॉट लग रही हैं. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस ब्लैक शॉर्ट्, स्पोर्ट् ब्रा और ग्रे कलर की जैकेट पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए अलग-अलग लोकेशन्स पर सिजलिंग पोज दिए हैं.

बहुत हॉट दिख रही हैं नुसरत जहां

नुसरत ने अपने इस जिम लुक को न्यूड मेकअप और पोनीटेल बनाकर कंप्लीट किया है. इस लुक में वह बहुत हॉट दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nussrat Jahan (@nusratchirps)

वहीं, एक्ट्रेस के कर्वी फिगर पर भी सभी की नजरें टिकी रह गई हैं. उन्हें देखकर अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता कि वह एक बच्चे की मां हैं. उन्होंने आज भी खुद को बहुत फिट रखा हुआ है.

इन फिल्मों के कारण चर्चा में हैं नुसरत जहां

गौरतलब है कि नुसरत कई बंगाली फिल्मों के अलावा म्यूजिक वीडियोज में भी दिख चुकी हैं. फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म 'जय काली कलकत्ते वाली' और 'मास्ट मोशाई अपनी किचू देखनी' की तैयारियाों में काफी व्यस्त चल रही हैं. नुसरत के फैंस तो उन्हें हमेशा ही पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहते हैं.

ये भी पढ़ें- भूमि पेडनेकर ने खूबसूरत लहंगे में दिखाया कातिलाना अंदाज, स्वैग में नजर आईं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़