TMC सांसद नुसरत जहां ने मांग में सिंदूर लगाकर खींचा ध्यान, सादगी पर टिकी रह गईं नजरें

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा लुक्स और निजी जिंदगी के कारण सुर्खियां बटोरी हैं. अब फिर से नुसरत का लेटेस्ट फोटोशूट वायरल हो रहा है. इस बार उनकी देसी अदाओं ने हैरान कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 1, 2022, 06:22 PM IST
  • नुसरत जहां ने साड़ी पहन खींचा ध्यान
  • नुसरत का देसी लुक भी पसंद आ रहा है
TMC सांसद नुसरत जहां ने मांग में सिंदूर लगाकर खींचा ध्यान, सादगी पर टिकी रह गईं नजरें

नई दिल्ली: बंगाली एक्ट्रेस और TMC सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) अपने वर्क प्रोजेक्ट्स के अलावा लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं. एक्टिंग की दुनिया से लेकर राजनीति तक नुसरत के खूब चर्चे हैं. अपनी निजी जिंदगी के कारण भी एक्ट्रेस ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं. वहीं, अपने लुक्स की वजह से भी नुसरत अक्सर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं.

देसी अवतार में Nusrat Jahan ने चलाया अदाओं का जादू

नुसरत के फैंस आज दुनियाभर में मौजूद हैं. लोग उनके हर लुक पर फिदा रहते हैं. नुसरत भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं.

अब एक बार फिर से एक्ट्रेस अपने नए अवतार से फैंस को मदहोश कर दिया है. लेटेस्ट फोटोज में नुसरत साड़ी पहने हुए देसी अवतार में दिखाई दे रही हैं.

सिल्क की साड़ी में कहर ढा रही हैं नुसरत

इन फोटोज में नुसरत सिल्क की साड़ी में कहर ढा रही हैं. अपने इस लुक को उन्होंने मैट ब्राउनिश मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने हैवी ईयररिंग्स कैरी किए हैं बालों में गजरा लगातर बन बनाया हुआ है. वहीं, उनके माथे की बिंदिया और मांग का सिंदूर उनके इस देसी अवतार में चार चांद लगा रहा है.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं नुसरत

नुसरत के इस लुक को अब उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने अपनी अदाएं दिखाते हुए 2 फोटोज शेयर की हैं. हर लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. यही कारण है कि एक्ट्रेस की अदाओं पर लोगों की नजरें टिकी रह गई हैं.

ये भी पढ़ें- प्रिया प्रकाश वारियर ने किया इंटरनेट का पारा हाई, टू पीस पहन दिखाया बोल्ड अवतार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़