तारा सुतारिया पर चढ़ा बेबाकी का रंग, इतने हॉट अंदाज में बाइक पर दिए पोज

तारा सुतारिया ने एक बार फिर से फैंस के साथ हॉट लुक शेयर कर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. तारा की इतनी सिजलंग पर से अब उनके चाहने वाले नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. एक्ट्रेस का ये लुक काफी वायरल हो रहा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 24, 2023, 06:41 PM IST
  • तारा सुतारिया ने चलाया अदाओं का जादू
  • सिजलिंग लुक में तारा ने बरपाया कहर
तारा सुतारिया पर चढ़ा बेबाकी का रंग, इतने हॉट अंदाज में बाइक पर दिए पोज

नई दिल्ली: तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपनी खूबसूरती का जादू किसी पर चला सकती हैं. एक्ट्रेस अपनी फिल्मों से ज्यादा हमेशा ही लव लाइफ, लुक्स, फोटोशूट और ड्रेसिंग सेंस के कारण चर्चा में रही हैं. ऐसे में फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए आज बेताब रहने लगे हैं. तारा भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव  रहती हैं. अक्सर एक्ट्रेस के सिजलिंग लुक्स देखने को मिलते रहते हैं. अब फिर से तारा की अदाों ने मदहोश कर दिया है.

बेहद हॉट अंदाज में दिखीं Tara Sutaria

तारा ने कुछ घंटों पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इसमें एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस अंदाज में दिखाई दे रही हैं. तारा ने इस फोटोशूट के दौरान ऑलिव ग्रीन कलर की जीन्स को ब्लैक ब्रालेट के साथ पेयरअप किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TARA (@tarasutaria)

इसके साथ उन्होंने क्रॉप डेनिम जैकेट को ओपन बटन के साथ पहना है. तारा अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने किलर पोज दे रही हैं.

तारा सुतारिया ने बरपाया कहर

इस फोटो में तारा बाइक पर खड़ी नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड सटल बेस, ग्लॉसी लिप्स और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. एक्सेसरीज के तौर पर तारा ने कानों में सिल्वर हूप ईयररिंग्स पहने हैं. वहीं, उन्होंने बालों को ओपन रखा है. इस लुक में तारा बेहद हॉट दिख रही हैं. एक्ट्रेस की अदाओं पर अब लाखों लोग फिदा हो रहे हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी तारा सुतारिया

दूसरी ओर तारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी वक्त से वह अपनी अगली फिल्म 'अपूर्वा' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. फिलहाल फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का चल रहा है, लेकिन अब तक उनके इस प्रोजेक्ट को लेकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई है.

ये भी पढ़ें- इस पंजाबी सिंगर को डेट कर रही हैं खुशी कपूर! गाने में मिला लोगों को हिंट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़