'कई मेंढकों को चूमना पड़ा', शादी की खबरों के बीच Taapsee Pannu ने क्यों दिया ऐसा बयान?

Taapsee Pannu: तापसी पन्नू अपनी शानदार एक्टिंग के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड मैथियास बो के साथ इसी महीने शादी करने वाली हैं. इस बीच उनका शादी से जुड़ा बयान वायरल हो रहा है जिसे सुन आप भी हैरान रह जाएंगे.  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 12, 2024, 01:45 PM IST
    • शादी को लेकर फिर बोलीं तापसी पन्नू
    • एक्ट्रेस ने बताया रिलेशन को लेकर हॉनेस्ट हैं
'कई मेंढकों को चूमना पड़ा', शादी की खबरों के बीच Taapsee Pannu ने क्यों दिया ऐसा बयान?

नई दिल्ली: Taapsee Pannu: बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस की बात हो तो उसमें तापसी पन्नू का नाम जरूर शामिल होगा. इन दिनों एक्ट्रेस शादी की खबरों  को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि आभी तक एक्ट्रेस की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है. इस बीच उन्होंने फिर शादी को लेकर चुप्पी तोड़ी है.

शादी को लेकर बोलीं तापसी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तापसी ने अपनी शादी से जुड़ी खबरों पर कई बार बयान दिया है और बताया था कि उन्हें अपने रिलेशन को लेकर पब्लिक्ली बात करना नहीं पसंद. अब उनके द्वारा दिया लेटेस्ट बयान काफी वायरल हो रहा है. उन्होंने कुछ ऐसा कहा है जिसे सुन आप भी हैरान रह जाएंगे. एक्ट्रेस ने ये क्लियर किया कि उन्हें पसंद नहीं आ रहा कि बार-बार उनकी शादी से जुड़ा सवाल उनसे पूछा जाए. 'पिंक' एक्ट्रेस ने कहा कि जब समय आएगा, तो वह ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर देंगी. वहीं, इस बीच एक्ट्रेस ने हल्दी सेरेमनी से एक फोटो शेयर की है, जो वायरल हो रही है.

एक साल में ही करने वाली थीं शादी

तापसी पन्नू और मैथियास बो पिछले 10 साल से रिलेशन में हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि मैथियास के साथ रिलेशन में आने के एक साल के अंदर वह उनसे शादी करने के लिए श्योर थीं. मैं अपने रिलेशन को लेकर हॉनेस्ट हूं. जब कभी हम शादी के बंधन में बंधेंगे, इस बारे में सबको पता होगा.

'कई मेंढकों को किया किस'

तापसी ने ये भी बताया कि अपने प्रिंस तक पहुंचने से पहले उन्हें कई मेंढकों को किस करना पड़ा. एक्ट्रेस ने कहा, 'प्रिंस तक पहुंचने से पहले मुझे कई मेंढकों को चूमना पड़ा. लेकिन आखिरकार जब मैं बड़ी हुई और जब मैंने काम शुरू किया, तो यह वही आदमी था क्योंकि वह लड़का नहीं आदमी थी. इन दोनों बातों में बहुत बड़ा अंतर है.'

तापसी पन्नू वर्क फ्रंट

एक्ट्रेस की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो नेटफ्लिक्स पर 'फर आई हसीन दिलरुबा' रिलीज होने वाली है. यह फिल्म विक्रांत मेसी और सनी कौशल के साथ होगी.

ये भी पढ़ें- Shreya Ghoshal Birthday: 6 साल की उम्र में पहली बार स्टेज पर गाया गाना, आज देश की नंबर वन सिंगर में से एक हैं श्रेया घोषाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़