'ये मेरा निजी मामला था...', अपनी सीक्रेट वेडिंग पर बोलीं Taapsee Pannu

Taapsee Pannu: हाल में ही अपने एक इंटरव्यू में तापसी पन्नू ने अपनी शादी को लेकर बड़ा बयान दिया. एक्ट्रेस ने कहा कि ये मेरा निजी मामला था. मैंने प्रेस रिलीज निकालने के बारे में नहीं सोचा.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 16, 2024, 01:18 PM IST
  • तापसी ने शादी को लेकर दिया बयान
  • सीक्रेट वेडिंग को बताया निजी मामला
'ये मेरा निजी मामला था...', अपनी सीक्रेट वेडिंग पर बोलीं Taapsee Pannu

नई दिल्ली:Taapsee Pannu: तापसी पन्नू इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'फिर आई हसीन दिलरुबा' को लेकर चर्चा में छाई हैं.  वहीं उनकी पर्सनल लाइफ भी खबरों में है.  इस साल अप्रैल में तापसी पन्नू की सीक्रेट शादी के वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे. एक्ट्रेस ने 11 साल की डेटिंग के बाद 23 मार्च को बैडमिंटन खिलाड़ी मेथियास बो के साथ शादी कर ली थी. अब हाल ही में, तापसी ने बताया कि उनकी शादी सीक्रेट नहीं थी, बल्कि यह उनका व्यक्तिगत मामला था.

शादी पर की खुलकर बात

हाल ही में मीडिया से बात करते हुए तापसी ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि मैंने अपने ब्राइडल लुक को लेकर कुछ प्लान किया था... और वैसे यह कोई सीक्रेट वेडिंग नहीं थी, यह एक निजी और व्यक्तिगत कार्यक्रम था. इसलिए, मैंने प्रेस रिलीज शेयर नहीं की. अगर मुझे कोई आइडिया आता है, तो मैं सबसे पहले इसे आप सभी के साथ शेयर जरूर करूंगी."

उदयपुर में हुई थी शादी

तापसी ने शादी में लाल रंग का पंजाबी सूट पहना था. कपल ने उदयपुर में शादी की थी, जहां उन्होंने डेनिश वेडिंग सेरेमनी भी की थी. वर्कफ्रंट की बात करें तो डंकी के बाद , तापसी अब आई हसीन दिलरुबा और खेल खेल में नजर आएंगी. एक्ट्रेस अपनी फिल्मों के प्रमोशन में लग गई हैं.

आने वाली फिल्मों को लेकर हैं एक्साइटेड

तापसी ने अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर कहा, "इस साल मेरी दो फिल्में हसीन दिलरुबा और खेल खेल में रिलीज होने वाली हैं. एक फिल्म रोमांटिक थ्रिलर है, जबकि दूसरी कॉमेडी है. दोनों फिल्में अलग-अलग हैं और मुझे लगता है कि वे एक-दूसरे के आस पास ही रिलीज होंगी.  मैं दोनों फिल्मों पर दर्शकों के रिएक्शन का इंतजार कर रही हूं. एक नेटफ्लिक्स ओरिजिनल है, जबकि दूसरी सिनेमाघरों में रिलीज होगी."

ये भी पढ़ें- Mithun Chakraborty Birthday: काले रंग की वजह से मिथुन चक्रवर्ती को फिल्मों में नहीं मिलता था काम, 180 फ्लॉप देने के बाद भी सफल एक्टर में है गिनती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़