एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग शादी पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, सुष्मिता सेन ने कही ये बात...

Sushmita Sen: सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी वेब सीरीज आर्या अंतिम बार को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. वहीं इसी बीच एक्ट्रेस की शादी की खबरें काफी चर्चा में बनी है. एक्ट्रेस ने रोहमन शॉल संग अपनी शादी को लेकर चुप्पी तोड़ी है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 6, 2024, 05:10 PM IST
  • सुष्मिता सेन ने शादी पर तोड़ी चुप्पी
  • रोहमन शॉल संग शादी पर कही ये बात
एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग शादी पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, सुष्मिता सेन ने कही ये बात...

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी वेब सीरीज आर्या अंतिम बार को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस जमकर अपनी वेब सीरीज का प्रमोशन कर रही हैं. सुष्मिता सेन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं.  मीडिया में खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस रोहमन शॉल के साथ ब्रेकअप के बाद फिर से साथ हो गए हैं. वहीं फैंस उम्मीद कर रहे हैं दोनों शादी कर सकते हैं. वहीं सुष्मिता सेन ने शादी पर चुप्पी तोड़ी है. 

शादी पर सुष्मिता सेन ने तोड़ी चुप्पी 
सुष्मिता सेन ने हाल ही में फिल्म इंटरव्यू में बताया है कि मुझे पता है कि पूरी दुनिया चाहती है कि इस स्टेज पर तो कम से कम मुझे सेटल होने का ध्यान देना चाहिए. मैं इस पर ध्यान नहीं देना चाहती हूं. मैं बताना चाहती हूं कि मैं शादी के इंस्टीट्यूशन से प्यार करती हूं और इसकी मैं रिस्पेक्ट करती हूं मैं शादी चीज पर बहुत यकीन करती हैं. लेकिन फिलहाल मेरा कोई प्लान नहीं है. 

दोस्ती है बेहद जरूरी 
एक्ट्रेस ने आगे बोला कि मुझे कुछ लोगों को जानने का मौका मिला जिनमें मेरे आर्या के डायरेक्टर राम माधवानी और अमिता माधवानी शामिल हैं. ये बेहद खूबसूरत कपल है.  जिन्हें मैं काफी अच्छे से जानती हूं. मैं दोस्ती में ज्यादा विश्वास रखती हूं. यह चीजें हैं तो शादी हो सकती है लेकिन वो रिस्पेक्ट और दोस्ती बहुत जरूरी है. आजादी भी बेहद जरूरी है. मैं अपनी आजादी पर ज्यादा ध्यान देना पसंद करती हूं. 

वर्कफ्रंट 
वर्कफ्रंट की बात करें तो, सुष्मिता सेन क्राइम थ्रिलर ड्रामा 'आर्या' के सीजन 3 में नजर आई थी. सीरिज में उनके आर्या किरदार को काफी पसंद किया गया है. आर्या सीरीज से सुष्मिता को काफी फेम मिला है. 

ये भी पढ़ें- Angad Bedi Birthday: इस फिल्म के लिए सुशांत नहीं अंगद बेदी थे मेकर्स की पहली पसंद, जानें क्यों नहीं बन पाई एक्टर की बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़