Kanguva: रिलीज से पहले ही सूर्या की फिल्म ने किया करोड़ों का कारोबार, इस OTT प्लेटफॉर्म ने खेला दांव!

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार सूर्या की अगली फिल्म 'कंगुवा' को लेकर दर्शकों की उत्सुकता हर दिन बढ़ती जा रही है. अब खबर आई है कि फिल्म की शूटिंग पूरी होने से पहले ही इसने करोड़ों रुपये का कारोबार भी कर लिया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 2, 2023, 11:33 PM IST
  • सूर्या मचाने आ रहे हैं फिर धमाल
  • 'कंगुवा' के बिक चुके हैं OTT राइट्स
Kanguva: रिलीज से पहले ही सूर्या की फिल्म ने किया करोड़ों का कारोबार, इस OTT प्लेटफॉर्म ने खेला दांव!

नई दिल्ली: तमिल सुपरस्टार सूर्या (Suriya) पिछले कुछ दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म 'कंगुवा' (Kaguva) की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं. ये सूर्या की 42वीं फिल्म फिल्म है, जिसे लेकर काफी चर्चा बनी हुई है. सिरुथाई शिवा के निर्देशन में बन रही इस पीरियड ड्रामा को एक बड़े पैमाने पर तैयार किया जा रहा है. ऐसे में फिल्म के लिए दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट भी काफी देखने को मिल रही है.

इस ओटीटी प्लेटफॉर्म ने खरीदे 'कंगुवा' के राइट्स

खबरों की मानें को फिल्म पर काम खत्म होने से पहले ही निर्माताओं ने इसके ओटीटी राइट्स बेच दिए हैं. हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिनेमाघरों के बाद 'कंगुवा' अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी. हालांकि, इसे हिन्दी में छोड़कर अन्य सभी भाषाओं में रिलीज ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा. रिपोर्ट्स हैं कि 'कंगुवा' के राइट्स 80 करोड़ में ओटीटी प्लेटफॉर्म को बेचे गए हैं. 

तमिल सिनेमा का दूसरा सबसे बड़ा सौदा

इसे तमिल सिनेमा का अब तक का दूसरा सबसे बड़ा सौदा माना जा रहा है. इससे पहले दलपति विजय की अपकमिंग फिल्म 'लियो' के राइट्स को 120 करोड़ रुपये में नेटफ्लिक्स को बेचे गए थे. अब सूर्या पर 80 करोड़ रुपये लगा दिए गए हैं.

योद्धा की भूमिका में दिखेंगे सूर्या

बता दें कि 'कंगुवा' में सूर्या को एक योद्धा की भूमिका में देखा जाने वाला है. रिपोर्स्ट के अनुसार, फिल्म में 16वीं सदी का दौर देखने को मिल सकता है. वहीं, रॉकस्टार देवी श्री प्रसाद ने फिल्म को अपने संगीत से सजाया है.

10 से ज्यादा भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

स्टूडियो ग्रीन और यूवी क्रिएशंस के बैनर तले बन रही 'कंगुवा' को 2024 में 10 से भी ज्यादा भाषाओं में रिलीज करने की योजना है.  फिल्म में दिशा पाटनी को लीड एक्ट्रेस के तौर पर देखा जाएगा. यह पहला मौका है जब दोनों कलाकार किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- The Kerala Story: सेंसर बोर्ड ने चलाई फिल्म पर कैंची, डालॉग्स सहित ये सीन्स हुए डिलीट!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़