Sunny Deol Video: नशे की हालत में जुहू की सड़को पर स्पॉट हुए सनी देओल, वायरल वीडियो देख शॉक हुए लोग

Sunny Deol Video: सनी देओल इस वक्त अपने वायरल वीडियो के कारण चर्चा में आ गए हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि वह सड़क पर नशे में धुत अकेले भटकते दिख रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 6, 2023, 03:20 PM IST
    • सड़क पर भटकते नजर आए सनी देओल
    • नशे में धुत एक्टर का वीडियो हुआ वायरल
Sunny Deol Video: नशे की हालत में जुहू की सड़को पर स्पॉट हुए सनी देओल, वायरल वीडियो देख शॉक हुए लोग

नई दिल्ली: Sunny Deol Video: बॉलीवुड के मेगा स्टार सनी देओल इन दिनों खबरों में बने हुए हैं. पहले वो अपनी फिल्म 'गदर' को लेकर सुर्खियों में थे तो वहीं अब अपने छोटे भाई बॉबी देओल संग अपने प्यार भरे रिश्ते को लेकर छाए हुए हैं, लेकिन इसके अलावा भी उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद सनी देओल के फैंस काफी शॉक में हैं. 

जुहू से वायरल हुआ वीडियो

सनी देओल की ऐसी हालत लोगों को पहली बार देखने को मिली है. वायरल वीडियो में एक्टर नशे की हालत में नजर आ रहे हैं. उनको इस हालत में देखर फैंस हैरान हैं और सोच रहे हैं कि आखिर सनी देओल की ऐसी हालत कैसे हो गई है. सामने आए वीडियो में सनी देओल बीच चौराहे पर नशे में घूमते दिख रहे हैं. वो एक ऑटो वाले से टकराने वाले होते ही हैं कि तभी ऑटो वाला रोकता है और उन्हें पहचान लेता है. सनी देओल को लड़खड़ाता देखकर वो सनी देओल को सहारा देता है.

ट्रोलर्स के निशाने पर आए एक्टर 

 वीडियो पोस्ट करने वाले शख्स का दावा है कि ये वीडियो मुंबई के जुहू सर्कल इलाके का है. हाल में ही सनी देओल ने दावा किया था कि उन्होंने शराब सालों पहले छोड़ दी है और अब वो शराब को हाथ भी नहीं लगाते. वीडियो देखने वाले लोग सनी देओल को बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं. एक युजर ने लिखा, 'ये इस हालत में पाकिस्तान से लड़ेंगे.' वहीं एक और युजर ने लिखा, 'पीकर ऐसे रोड पर घूम रहे हैं कोई गाड़ी उड़ा देगी तो.' वहीं एक फैन को शक हो रहा है कि ये किसी शूटिंग का हिस्सा है. कई लोगों का दावा है कि कि ये किसी फिल्म की शूटिंग के लिए फिल्माया जा रहा सीन हो सकता है.

क्या है इस वीडियो का सच?

वीडियो की बात करें तो अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि ये किसी शूटिंग का हिस्सा है या ये वीडियो असली है. वैसे कई कमेंट्स की मानें तो ये किसी फिल्म की शूटिंग का भी हिस्सा हो सकता है. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद फैंस अलग-अलग कयास लगा रहे हैं. इन दिनों सनी देओल मुंबई में अपनी फिल्म 'सफर' की शूटिंग कर रहे हैं. ऐसे में ये वीडियो उस शूटिंग का ही हिस्सा है. बता दें, आखिरी बार सनी देओल 'गदर 2' में नजर आए थे, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी.

ये भी पढ़ें- Angelina Jolie: हॉलीवुड छोड़ने की तैयारी में हैं एंजेलिना जोली, एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं आज एक्ट्रेस नहीं होती'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़