महाठग सुकेश चंद्रशेखर पर बनने जा रही है फिल्म, सामने आएगी जैकलीन फर्नांडिज संग लव स्टोरी!

Sukesh Chandrasekhar Movie: 200 करोड़ के मनी लांड्रिंग केस में दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर की स्टोरी अब दर्शकों को बड़े पर्दे पर दिखेगी. बता दें कि इस फिल्म को बड़े पर्दे पर दिखाने का जिम्मा फिल्म प्रोड्यूसर आनंद कुमार ने लिया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 16, 2023, 06:59 PM IST
  • फिल्म प्रोड्यूसर आनंद कुमार बनाएंगे फिल्म
    बड़े पर्दे पर दिखेगी सुकेश की लव स्टोरी
महाठग सुकेश चंद्रशेखर पर बनने जा रही है फिल्म, सामने आएगी जैकलीन फर्नांडिज संग लव स्टोरी!

नई दिल्ली: तिहाड़ जेल की हवा खा रहे महाठग सुकेश चंद्रशेखर की जंदगी पर अब फिल्म बनने जे रही है. इस फिल्म में सुकेश के जबरन वसूली, मनी लांड्रिंग और मशहूर अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस संग रोमांस को दिखाया जाएगा. फिल्म को बनाने की प्लानिंग प्रोड्यूसर आनंद कुमार ने की है, जिसके लिए वह कई तरह की जरूरी जानकारी भी जुटा रहे हैं. 

बड़े पर्दे पर सुकेश को उतारेंगे आनंद कुमार 

सुकेश चंद्रशेखर की लाइफ पर बेस्ड फिल्म बनाने के लिए आनंद कुमार ने तिहाड़ के जेलर एएसपी जेलर दीपक शर्मा से बात की है. इस बातचीत को लेकर दीपक शर्मा का कहना है कि सुकेश की कहानी में लोगों को काफी दिलचस्पी है और इसे लेकर फिल्म मेकर आनंद कुमार ने सुकेश के बारे में कुछ जानकारी जुटाने के लिए जेल का दौरा किया था. बातचीत के बाद दीपक ने सोशल मीडिया पर आनंद कुमार के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की थी. इसी फोटो के कारण फिल्म को लेकर आ रही खबरों को कंफर्म माना जा रहा है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

खबरों के मुताबिक आनंद कुमार फिल्म बनाने की तैयारी में जुटे हैं. इसके लिए उन्होंने दिल्ली में 6 महीने के लिए एक आलीशान होटल भी बुक किया है. लेखक इस होटल में रुककर इस प्रोजेक्ट पर काम करेंगे. फिल्म की कास्टिंग और लोकेशन को सीक्रेट रखा गया है, हालांकि यह जल्द ही रिवील कर दिया जाएगा. रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म 2024 के एंड या 2025 की शुरुआत में रिलीज कर दी जाएगी. 

कौन है महाठग सुकेश चंद्रशेखर 

महाठग सुकेश चंद्रशेखर बैंगलोर का रहने वाला है. सुकेश पर राजनेताओं, मशहूर हस्तियों और व्यापारियों से पैसे वसूलने और फार्मा कंपनी रैनबैक्सी के पूर्व मालिक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह से 200 करोड़ रुपये ठगने का आरोप है. वहीं सुकेश का बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस के साथ अफेयर भी चल रहा था. दावा किया जा रहा है कि रिलेशनशिप के दौरान सुकेश ने जैकलीन को कई महंगे तोहफे भी दिए थे, जिसको लेकर ईडी ने कई बार जैकलीन से भी पूछताछ की है. 

ये भी पढ़ें- निया शर्मा की बोल्डनेस पड़ी सब पर भारी, अब जीन्स के बटन खोल दिखा दी ऐसी बेबाकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़