'संस्कारी बहू' सृष्टि रोड़े ने बैकलेस ड्रेस में ढाया कहर, कातिलाना अंदाज में कराया फोटोशूट

सृष्टि रोड़े घर-घर में एक खास पहचान हासिल कर चुकी हैं. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी हो चुकी हैं. लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 30, 2022, 07:00 PM IST
  • सृष्टि रोड़े का दिखा सिजलिंग अंदाज
  • सृष्टि की अदाओं ने किया मदहोश
'संस्कारी बहू' सृष्टि रोड़े ने बैकलेस ड्रेस में ढाया कहर, कातिलाना अंदाज में कराया फोटोशूट

नई दिल्ली: सृष्टि रोडे़ (Srishty Rode) कई टीवी शोज में अपनी शानदार अदाकारी दिखा चुकी हैं. दर्शकों का भी उन्हें भरपूर प्यार मिला है. सृष्टि के फैंस तो उनकी हर अदा पर फिदा रहते हैं. सृष्टि बेशक अपने शोज में सीदी-सिंपल और सादे लिबास में ही नजर आई हैं, लेकिन असल जिंदगी में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस हैं. इसकी झलक भी उनके इंस्टाग्राम पेज पर अक्सर देखने को मिलती रहती है. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी होती जा रही है.

नए लुक में कहर ढा रही हैं Srishty Rode

सृष्टि ने अब एक बार फिर से इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. इन फोटोज में एक्ट्रेस काफी ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. फोटोज में सृष्टि सिल्क का बैकलेस हॉल्टरनेक गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं.

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक पोज दिए हैं. उन्होंने सिजलिंग दिखाते हुए फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

सृष्टि रोड़े ने लगाया बोल्डनेस का तड़का

सृष्टि ने अपने इस लुक सटल बेस, न्यूड रेड लिपस्टिक और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है. सृष्टि इस लुक में वाकई बेहद हॉट दिख रही हैं. फैंस ने उन पर प्यार लुटाते हुए रेड हार्ट और फायर वाले इमोजी के साथ कमेंट्स किए हैं. लगातार सृष्टि की फोटोज पर फैंस के कमेंट्स आ रहे हैं.

इस शो में दिख रही हैं सृष्टि रोड़े

गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से सृष्टि कम ही प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. फिलहाल वह कपिल शर्मा के रियलिटी शो 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आ रही हैं. इस बार उन्हें दर्शकों को गुदगुदाते हुए देखा जा रहा है. सृष्टि के चाहने वाले तो उनके हर शो के लिए उत्साहित रहते हैं.

ये भी पढ़ें- दिशा पाटनी के विंटर लुक ने बढ़ाई इंटरनेट की गर्मी, वूलन ड्रेस में दिखाया हॉट लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़