सृष्टि रोड़े पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, बैकलेस ड्रेस में दिए ऐसे पोज

सृष्टि रोड़े (Srishty Rode) पिछले लंबे वक्त से अपने बोल्ड लुक की वजह से काफी चर्चा में आ गई हैं. उन्होंने अपने सिजलिंग अवतार से सभी को हैरान कर दिया है. अब फिर से सृष्टि ने नया अंदाज दिखाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 3, 2022, 08:07 PM IST
  • सृष्टि रोड़े इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं
  • सृष्टि रोड़े ने कराया सिजलिंग फोटोशूट
सृष्टि रोड़े पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, बैकलेस ड्रेस में दिए ऐसे पोज

नई दिल्ली: मशहूर एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े (Srishty Rode) अपनी एक्टिंग का जादू दर्शकों पर खूब चला चुकी हैं. उन्होंने अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर घर-घर में खास पहचान हासिल की है. सृष्टि को अक्सर अपने शोज में एक सीधी-साधी और संस्कारी बहू या बेटी का किरदार निभाते हुए देखा जाता है. हालांकि, असल जिंदगी में सृष्टि की बोल्डनेस किसी भी बड़ी एक्ट्रेस को आसानी से मात देती है.

Srishty Rode सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं

सृष्टि पिछले कुछ वक्त से अपनी बोल्डनेस के कारण लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. ऐसे में वह सृष्टि अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब सृष्टि ने अपने नए फोटोशूट से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है.

सृष्टि का दिखा किलर लुक

फोटोज में सृष्टि को गोल्डन शिमरी ड्रेस में देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Srishty Rode (@srishtyrode24)

यहां वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. सृष्टि इस लुक में काफी हॉट लग रही हैं. अब फैंस भी उनके इस अवतार से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं.

'द कपिल शर्मा शो' में नजर आ रही हैं सृष्टि

गौरतलब है कि सृष्टि को पिछले काफी कुछ समय से कम ही प्रोजेक्ट्स मे देखा जा रहा है. ऐसे में उनके फैंस भी अब बेसब्री से उनके नए प्रोजेक्ट के ऐलान का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि वह इन दिनों उन्हें कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आ रही हैं. 

ये भी पढे़ं- Anupama Upcoming Twist: शादी के अगले दिन अधिक ने उगली सच्चाई, अनुपमा के सामने गिड़गिड़ाएगी पाखी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़