'संस्कारी बहू' सृष्टि रोडे़ का फिर दिखा बेब लुक, अब स्वीमिंग पूल में हुईं इतनी बोल्ड

सृष्टि रोड़े (Srishty Rode) पिछले कुछ समय से काफी बोल्ड हो गई हैं. अक्सर उनका बेबाक अंदाज कैमरे में कैद हो जाता है. अब फिर से एक्ट्रेस का सिजलिंग लुक देखने को मिला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 24, 2022, 04:42 PM IST
  • सृष्टि रोड़े बिकिनी लुक में नजर आईं
  • सृष्टि ने शेयर की स्वीमिंग पूल फोटोज
'संस्कारी बहू' सृष्टि रोडे़ का फिर दिखा बेब लुक, अब स्वीमिंग पूल में हुईं इतनी बोल्ड

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े (Srishty Rode) ने अपनी जबरदस्त अदाकारी से देशभर के दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है. आज एक्ट्रेस किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. हालांकि, पिछले कुछ समय से वह अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा लुक्स की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. अब फिर उनका नया लुक काफी वायरल हो रहा है.

Srishty Rode ने स्वीमिंग पूल में लगाई 'आग'

सृष्टि सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अपने इंस्टाग्राम पेज पर अक्सर वह बोल्ड अवतार में ही दिखती हैं, जिसे देख उनके चाहने वाले भी हैरान रह जाते हैं. सृष्टि को पर्दे पर ज्यादातर सूट और साड़ी पहनें सिंपल रोल में ही देखा गया है. ऐसे में उनकी ये बोल्ड अदाएं किसी को भी हैरान कर देती हैं. अब लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस मोनोकिनी पहने दिख रही हैं.

हॉट दिख रही हैं सृष्टि रोड़े

लेटेस्ट फोटोज में सृष्टि को स्वीमिंग पूल में बेबाक अंदाज में देखा जा रहा है. यहां उन्होंने वन शोल्डर साइड कट मोनोकिनी पहनी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Srishty Rode (@srishtyrode24)

इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन रखा है और सनग्लासेस लगाए हुए हैं. फोटोज में सृष्टि बेहद हॉट तो दिख ही रही हैं, साथ ही उनकी टोन्ड बॉडी ने सभी का ध्यान खींच लिया है.

सृष्टि की अदाओं ने किया मदहोश

अब फैंस के बीच सृष्टि का ये बोल्ड लुक काफी वायरल होने लगा है. आम लोगों के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी एक्ट्रेस को हॉट बताते हुए फायर वाले इमोजी कमेंट बॉक्स में शेयर किए हैं. फैंस ने सृष्टि ने खूब प्यार लुटाया है. कुछ मिनटों में ही उनका ये लुक वायरल होने लगा है. गौरतलब है कि सृष्टि रोड़े इन दिनों कपिल शर्मा के शो में दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें- रुबीना दिलैक की बोल्डनेस ने फिर किया हैरान, ट्रांसपेरेंट स्कर्ट पहन हुईं बेबाक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़