सृष्टि रोड़े पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, डीपनेक ड्रेस में दिखाईं अदाएं

सृष्टि रोड़े (Srishty Rode) पिछले लंबे वक्त से अपने बोल्ड लुक की वजह से काफी चर्चा में आ गई हैं. उन्होंने अपने सिजलिंग अवतार से सभी को हैरान कर दिया है. अब फिर से सृष्टि ने नया अंदाज दिखाया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 13, 2022, 04:22 PM IST
  • सृष्टि रोड़े सोशल मीडिया लवर हैं
  • सृष्टि रोड़े एक बार फिर हुईं बोल्ड
सृष्टि रोड़े पर चढ़ा बोल्डनेस का रंग, डीपनेक ड्रेस में दिखाईं अदाएं

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े (Srishty Rode) अपनी अदाकारी का जादू दर्शकों पर खूब चला चुकी हैं. उनके बेहतरीन अभिनय ने ही उन्हें घर-घर में एक खास पहचान दिला दी है. सृष्टि को अक्सर अपने शोज में एक सीधी-साधी और संस्कारी बहू या बेटी का किरदार निभाते हुए देखा जाता है. हालांकि, असल जिंदगी में सृष्टि की बोल्डनेस किसी भी बड़ी एक्ट्रेस को आसानी से मात देती है. पिछले कुछ समय में वह वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड हो गई हैं. इसकी झलक अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर भी देखने को मिलती रहती है

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं सृष्टि

फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. ऐसे में वह सृष्टि अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब सृष्टि ने फिर से अपने नए फोटोशूट से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह काफी हसीन लग रही हैं.

सृष्टि ने दिखाईं कातिलाना अदाएं

लेटेस्ट तस्वीरों में सृष्टि को पिंक कलर की डीप नेक ड्रेस में देखा जा सकता है. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन रखा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Srishty Rode (@srishtyrode24)

यहां वह कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज देती नजर आ रही हैं. सृष्टि इस लुक में काफी हॉट लग रही हैं. अब फैंस भी उनके इस अवतार से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं.

'द कपिल शर्मा शो' में नजर आ रही हैं सृष्टि

लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं. सृष्टि की अदाएं किसी को भी मदहोश करने के लिए काफी हैं.  गौरतलब है कि सृष्टि को पिछले काफी कुछ समय से कम ही प्रोजेक्ट्स मे देखा जा रहा है. ऐसे में उनके फैंस भी अब बेसब्री से उनके नए प्रोजेक्ट के ऐलान का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि वह इन दिनों उन्हें कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आ रही हैं. 

ये भी पढे़ं- स्टाइलिश दिखने के लिए भूमि पेडनेकर ने पहनी ओवरसाइज पैंट, ओपन कोट में दिखाया ब्रालेट लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़