मोनोकिनी पहन पूल में उतरीं सृष्टि रोड़े, बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

सृष्टि रोड़े (Srishty Rode) पिछले लंबे वक्त से अपने बोल्ड लुक की वजह से काफी चर्चा में आ गई हैं. उन्होंने अपने सिजलिंग अवतार से सभी को हैरान कर दिया है. अब फिर से सृष्टि ने नया अंदाज दिखाया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 9, 2022, 09:10 PM IST
  • सृष्टि रोड़े ने फिर दिखाईं कातिलाना अदाएं
  • बिकिनी में एक्ट्रेस ने बढ़ाया इंटरने का पारा
मोनोकिनी पहन पूल में उतरीं सृष्टि रोड़े, बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस सृष्टि रोड़े (Srishty Rode) अपनी अदाकारी का जादू दर्शकों पर खूब चला चुकी हैं. उनके बेहतरीन अभिनय ने ही उन्हें घर-घर में एक खास पहचान दिला दी है. सृष्टि को अक्सर अपने शोज में एक सीधी-साधी और संस्कारी बहू या बेटी का किरदार निभाते हुए देखा जाता है. हालांकि, असल जिंदगी में सृष्टि की बोल्डनेस किसी भी बड़ी एक्ट्रेस को आसानी से मात देती है. सृष्टि पिछले कुछ वक्त से अपनी बोल्डनेस के कारण लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. 

बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में हैं सृष्टि

एक्ट्रेस लगभग हर दिन फैंस को अपना बेहद बोल्ड अवतार दिखा रही हैं. अब जहां एक ओर उनकी फैन फॉलोइंग काफी लंबी हो गई है, वहीं, फैंस को उनके हर नए लुक बेसब्री से इंतजार भी रहने लगा है. ऐसे में सृष्टि अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. 

सृष्टि ने फिर दिखाया बोल्ड लुक

अब फिर से सृष्टि ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं, जिनमें उन्हें स्विमसूट पहने देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Srishty Rode (@srishtyrode24)

फोटो में सृष्टि ब्लैक कलर की मोनोकिनी में नजर आ रही हैं. इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप किया है. इंटरनेट का पारा बढ़ाने के लिए सृष्टि यहां पूल में खड़ी होकर पोज दे रही हैं. 

लंबे वक्त से किसी शो में नहीं दिखीं सृष्टि

फोटो में एक्ट्रेस बेहद हॉट और सिजलिंग दिख रही हैं. अब फैंस भी उनके इस अवतार से नजरें नहीं हटा पा रहे हैं. लोगों ने उन्हें हॉट बताते हुए कई कमेंट्स किए हैं. सृष्टि पिछले काफी कुछ समय से कम ही प्रोजेक्टस का हिस्सा बन रही हैं. ऐसे में उनके फैंस भी अब बेसब्री से उनके नए प्रोजेक्ट के ऐलान का इंतजार कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- 'द कपिल शर्मा शो' के चंदू चायवाला के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, जल्द करेंगे ओटीटी डेब्यू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़