पिंक मोनोकिनी पहन बीच पर इतराईं Sonnalli Seygall, हॉट अवतार देख लोगों के छूटे पसीने

Sonnalli Seygall images: 'प्यार का पंचनामा' एक्ट्रेस सोनाली सहगल ने कुछ दिन पहले ही शादी की है. अब एक्ट्रेस अपने पति के साथ विकेशन एंजॉय कर रही हैं. सोनाली इन दिनों मालदीव में हैं, जहां से उन्होंने अपनी बोल्ड फोटोज शेयर की हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 20, 2023, 11:37 AM IST
  • सोनाली सहगल की फोटोज हुईं वायरल
  • हॉट अवतार देख फैंस हुए घायल
पिंक मोनोकिनी पहन बीच पर इतराईं Sonnalli Seygall, हॉट अवतार देख लोगों के छूटे पसीने

नई दिल्ली:Sonnalli Seygall images: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली सहगल (Sonnalli Seygall) 7 जून को आशीष सजनानी से शादी की थी. एक्ट्रेस लंबे समय से बिजनेसमैन आशीष को डेट कर रही थीं. अब दोनों अपना हनीमून विकेशन एंजॉय कर रहे हैं. सोनाली पति के साथ मालदीव पहुंची हैं. जहां से उन्होंने अपनी बिकनी फोटोज शेयर की हैं, जो फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं.

सोनाली सहगल ने शेयर की फोटोज

'प्यार का पंचनामा' में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती का जलवा बिखेरने वाली एक्ट्रेस सोनाली सहगल की बीच फोटोज तेजी से वायरल हो रही है. एक्ट्रेस ने फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. फोटोज में सोनाली बेबी पिंक कलर की मोनोकिनी पहने दिखाई दे रही हैं. उन्होंने अपना लुक चोटी के साथ पूरा किया है. वहीं एक्ट्रेस ने हाथों में सनग्लास पकड़े हुए हैं.

शादी में ली थी स्पेशल एंट्री

सोनाली सहगल की शादी में उनकी एंट्री चर्चा का विषय बनीं हुई थी. एक्ट्रेस ने पाउडर पिंक कलर की साड़ी पहनी थी, जिस पर सिल्वर हैवी एम्ब्रॉयडरी की गई थी. इसके साथ उन्होंने सिर पर एक मैचिंग का दुपट्टा भी कैरी किया था.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonnalli A Sajnani (@sonnalliseygall)

सोनाली ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है और डायमंड की हैवी ज्वेलरी पहनी थी. दुल्हन बन एक्ट्रेस ने अपने पेट डॉगी के साथ धमाकेदार एंट्री की थी.

शादी को छुपाना चाहती थी एक्ट्रेस

सोनाली की शादी की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी टाइम तक छाए रहे हैं. मशहूर हस्तियों के साथ-साथ आम यूजर्स ने भी उन्हें जिंदगी के इस नए पड़ाव के लिए ढेरों शुभकामनाएं दी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोनाली गुपचुप शादी करना चाहती थीं, लेकिन लाख कोशिशों के बाद भी उनकी शादी की बात लोगों के सामने आ गई.

यह भी पढ़िएः क्या Neetu Kapoor के परिवार में पड़ गई है दरार? क्रिप्टिक पोस्ट देख लोग लगा रहे अंदाजा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़