'2 करोड़ ले लो, गोल्डी बराड़ दे दो', सिद्धू मूसेवाला के पिता ने किया ऐलान

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के पीछे के मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ को लेकर बलकौर सिंह ने किया हैरतअंगेज ऐलान. गोल्डी बराड़ को उन्हें सौंपने के लिए 2 करोड़ की राशि की घोषणा की गई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 2, 2022, 12:09 PM IST
  • सिद्धू मूसेवाला के पिता का छलका दर्द
  • ऐलान की 2 करोड़ की इनामी राशि
'2 करोड़ ले लो, गोल्डी बराड़ दे दो', सिद्धू मूसेवाला के पिता ने किया ऐलान

नई दिल्ली: दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने हाल हीमें एक दिल दहलाने वाला ऐलान किया है. सिद्धू मूसेवाला की हत्या के पीछे मौजूद मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ के लिए उन्होंने 2 करोड़ रुपए की इनामी राशि का ऐलान किया है. बलकौर सिंह ने घोषणा कि कि जो भी उन्हें गोल्डी बराड़ को सौंपेगा वो उसे 2 करोड़ रुपए का इनाम देंगे.

अमृतसर में किया ऐलान

अमृतसर में एक प्रोग्राम के दौरान बलकौर सिंह ने न केवल राज्य सरकार को आड़े हाथों लिया बल्कि गंभीर टिप्पणियां भी कीं. कहते हैं कि सरकार पंजाब के युवाओं की मौत पर कोई एक्शन नहीं  ले रही है. आखिर सरकार इस तरह के गैंगस्टर्स के खिलाफ एक्शन लेने में इतनी देरी क्यों कर रही हैं.

नहीं चाहिए पुलिस प्रोटेक्शन

ऐसे में बलकौर सिंह ने सरेआम ये भी कहा कि उन्हें किसी भी तरह की पुलिस प्रोटेक्शन की जरूरत नहीं है वो बस गोल्डी बराड़ की गिरफ्तारी चाहते हैं. बता दें कि हाल ही में इंडियन इंटेलिजेंस के हाथों एक बड़ी सफलता लगी है. खबरें हैं कि गोल्डी बराड़ को कोलिफोर्निया में हिरासत में ले लिया गया है जबकि अभी तक केलिफोर्निया सरकार का इश पर कोी आधिकारिक बयान नहीं है.

शूटर को दी थी जानकारी

रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धू मूसेवाला की सिक्योरिटी हटाए जाने के बाद गोल्डी ने ही शूटर फौजी को सारे दिशा निर्देश दिए थे. सिद्धू मूसेवाला के खून के पीछे का मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ ही है. ऐसे में ये देखना होगा कि उन्हें भारत लाया जाता है या नहीं या फिर गिरफ्तारी से जुड़ी ये खबरें महज आश्वासन और दिलासा हैं.

ये भी पढ़ें: Pathaan New Poster: इंतजार खत्म! 55 दिनों बाद पर्दे पर दिखेंगे शाहरुख खान, अपनी पलटन संग आएंगे नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़