श्वेता तिवारी ने गिराई हुस्न की बिजलियां, 42 की उम्र में इतने ग्लैमरस अंदाज में आईं नजर

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी वक्त के साथ हर दिन और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी किलर अदाओं का जादू हमेशा ही फैंस पर चलाया है. अब एक बार फिर से श्वेता का सेक्सी लुक फैंस का ध्यान उनकी ओर खींच रहा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 14, 2023, 08:50 PM IST
  • श्वेता तिवारी फिर दिखीं हॉट
  • अदाओं ने बरपाया कहर
श्वेता तिवारी ने गिराई हुस्न की बिजलियां, 42 की उम्र में इतने ग्लैमरस अंदाज में आईं नजर

नई दिल्ली: श्वेता तिवारी ने बेशक अपनी अदाकारी से हमेशा ही दर्शकों का दिल जीता है, लेकिन पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस अपने लुक्स के कारण काफी चर्चा में बनी हुई हैं. इन दिनों लगातार श्वेता अपने स्टाइलिश लुक्स दिखा रही हैं. उनकी हर अदा को देखकर ऐसा लगता है कि वह वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड और हॉट होती जा रही है. वहीं, एक्ट्रेस अपनी फिटनेस से भी सभी के होश उड़ा रही हैं. अब फिर से श्वेता का नया स्टाइलिश लुक काफी वायरल हो रहा है.

स्टाइलिश दिख रही हैं श्वेता तिवारी

श्वेता ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना नया लुक शेयर किया है. लेटेस्ट फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ने ब्राउन शेड की शॉर्ट ड्रेस और मैचिंग का क्रॉप ब्लेजर कैरी किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

इसके साथ उन्होंने ब्लैक क्रॉप टॉप पहना है और ब्लेजर के बटन खोलकर कैमरे के सामने स्टाइलिश पोज दिए हैं. एक्ट्रेस इस लिक में स्टनिंग दिख रही हैं. उन्होंने हुस्न के जलवे बिखेरते हुए एक से एक पोज दिए हैं.

श्वेता की अदाओं ने किया मदहोश

श्वेता ने अपने स्टाइलिश लुक को सटल बेस, न्यूड लिप्स और न्यूड आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को सॉफ्ट कर्ली टच देकर ओपन रखा है. एक्सेसरीज के तौर पर श्वेता ने कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हैं. एक्ट्रेस इस लुक में बेहद खूबसूरत और हॉट दिख रही हैं. खासतौर पर उनका कर्वी फिगर फिर सबका ध्यान खींच रहा है.

वेब सीरीज में दिखेंगी श्वेता

दूसरी ओर वहीं, श्वेता के वर्क फ्रंट पर नजर डालें तो इन दिनों वह रोहित शेट्टी की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' को लेकर चर्चा में हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस 'हम तुम एंड दैम' टाइटल से बन रही सीरीज में भी नजर आएंगी. फैंस उन्हें फिर नए अंदाज में पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- निया शर्मा के नए लुक ने फिर खींचा ध्यान, इस बार पियानो के साथ दिए किलर पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़