42 की उम्र में श्वेता तिवारी के हॉट फोटोशूट ने उड़ाए होश, 22 साल की बेटी को भी दी मात

श्वेता तिवारी ने अपना सेक्सी अंदाज दिखाते हुए एक बार फिर से देशभर के लोगों के होश उड़ा दिए हैं. लेटेस्ट फोटोज में उन्हें देखकर यकीन ही नहीं किया जा सकता कि वह 42 साल की हो चुकी हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 24, 2023, 04:24 PM IST
  • श्वेता तिवारी ने फिर बरपाया कहर
  • कयामत लग रही हैं श्वेता तिवारी
42 की उम्र में श्वेता तिवारी के हॉट फोटोशूट ने उड़ाए होश, 22 साल की बेटी को भी दी मात

नई दिल्ली: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का गॉर्जियस लुक आज हर एक्ट्रेस को कड़ी टक्कर दे रहा है. वहीं, श्वेता वक्त के साथ और ज्यादा सेक्सी होती जा रही है. हर दिन उनका एक नया और ग्लैमरस लुक देखने को मिलता रहता है. ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है. श्वेता ने भी अपने चाहने वालों के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए एक बार फिर से अपना सेक्सी अवतार इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है.

Shweta Tiwari ने बरपाया कहर

लेटेस्ट फोटोशूट के लिए श्वेता ने रिवीलिंग बैकलेस ब्लाउज और फिश स्टाइल की स्कर्ट कैरी की है. उनके इस आउटफिट को इंडो-वेस्टर्न टच दिया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

इस लुक को एक्ट्रेस ने बहुत ग्रेसफुली कैरी की है. श्वेता ने अपने इस सिजलिंग अवतार को न्यूड ग्लोइंग मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने न्यूड पिंकिश स्मोकी आईज और न्यूड ग्लॉसी लिप्स रखे हैं.

श्वेता के लुक ने नजरें हटाना हुआ मुश्किल

श्वेता ने यहां बालों को सॉफ्ट वेवी टच देकर एक साइड में ही रखा हुआ है. एक्सेसरीज के तौर पर उन्होंने डायमंड का खूबसूरत नेकपीस और मैचिंग के ईयररिंग्स और ब्रेसलेट पहने हैं. इस लुक में वाकई बेहद हॉट दिख रही हैं. उनका टोन्ड फिगर हर किसी के होश उड़ा रहा है. 42 की उम्र में भी उन्होंने खुद को काफी मेंटनेट किया हुआ है.

42 साल की उम्र में भी सुपर हॉट है श्वेता तिवारी

श्वेता के इस लुक को देखकर अंदाजा ही नहीं लगाया जा सकता कि एक्ट्रेस 42 साल की हैं और एक 22 साल की बेटी पलक तिवारी की मां भी हैं, जिन्होंने कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड में अपना करियर शुरू किया है. सिंगल मदर होते हुए भी श्वेता न सिर्फ अपने दोनों बच्चों की बेहतरीन परवरीश कर रही हैं, बल्कि अपने करियर पर भी पूरा ध्यान दे रही हैं.

इस सीरीज में दिखेंगी श्वेता तिवारी

श्वेता के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस वक्त उनके पास कई अच्छे प्रोजेक्ट्स हैं. इन दिनों एक्ट्रेस टीवी शो 'मैं ही अपराजिता' में नजर आ रही हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- कृति सेनन को याद आए बुरे दिन, बताया आउटसाइडर्स के साथ इंडस्ट्री में होता है कैसा बर्ताव

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़