ठिठुरती ठंड में श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने उतारी जैकेट, टॉप के बटन खोल दिखाया कर्वी फिगर

पलक तिवारी ने भी अपनी मां श्वेता तिवारी की तरह एक्टिंग की दुनिया में ही करियर बनाने का फैसला किया है. हालांकि, अभी से वह काफी सुर्खियों में रहने लगी हैं. खासतौर पर पलक अपने लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं. अब फिर से उनका नया फोटोशूट वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 3, 2023, 06:11 PM IST
  • पलक तिवारी का फिर दिखा हॉट अंदाज
  • पलक सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं
ठिठुरती ठंड में श्वेता तिवारी की बेटी पलक ने उतारी जैकेट, टॉप के बटन खोल दिखाया कर्वी फिगर

नई दिल्ली: मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने बहुत कम वक्त में ही एक खास पहचान हासिल कर ली है. एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने से पहले ही पलक की फैन फॉलोइंग काफी लंबी हो चुकी है. आज लोग उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. वहीं, पलक भी अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में आ ही जाती हैं. खासतौर पर उन्होंने अपनी सिजलिंग अदाओं और फोटोशूट्स से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. अब एक बार फिर से पलक अपने लुक की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं.

Palak Tiwari ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टग्राम पेज पर अक्सर उनके लुक्स और पर्सनल लाइफ की झलक देखने को मिलती रहती है. ऐसे में उनके फॉलोअर्स की लिस्ट भी काफी लंबी होती जा रही है, जिन्हें बेसब्री स पलक के नए लुक्स का इंतजार रहता है. अब लेटेस्ट फोटोशूट में पलक काफी बोल्ड दिख रही हैं. उनकी इन अदाओं को देखकर कहा जा सकता है कि एक्ट्रेस वक्त के साथ काफी हॉट होती जा रही हैं.

काफी हॉट दिख रही हैं पलक तिवारी

इन फोटोज में पलक डेनिम की शॉर्ट स्कर्ट और ब्लू कलर का ही फ्रंट कट टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं. उन्होंने इसके साथ ब्लैक लेदर जैकेट कैरी की है, जिसे उतारते हुए पलक ने कैमरे के सामने अपना हॉट अवतार दिखाया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

यहां वह बालकनी में खड़े होकर एक से एक पोज दे रही हैं. उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड शिमरी मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने अपने बालों को बांधा हुआ है. इस लुक में पलक काफी अट्रैक्टिव लग रही हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी पलक तिवारी

गौरतलब है कि पलक को पहले ही कई म्यूजिक वीडियोज में देखा जा चुका है. फिलहाल वह अपने बॉलीवुड डेब्यू के बिल्कुल तैयार हैं. काफी समय से पलक 'सोफी द सैफ्रोन चैप्टर' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके अलावा उन्हें जल्द ही सुपरस्टार सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'किसी का भाई किसी जान' में भी देखा जाने वाला है. पलक के चाहने वाले उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- TMC सांसद ने स्पोर्टी लुक में बढ़ाई दिलों की धड़कनें, कैमरे के सामने दिखाया स्वैग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़