नवरात्रि के रंग में ऐसे रंगी शिल्पा शेट्टी, सूट पहन कर किया वर्कआउट

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड की है. जिसमें ना ही योगा पैंट, ना ही टैंक टॉप टीशर्ट पहने हैं लेकिन वर्कआउट भी कर रही हैं. उन्होंने नवरात्रि के पावन मौके पर फैंस को सरप्राइज दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 3, 2022, 04:27 PM IST
  • शिल्पा शेट्टी नें इस बार योग नहीं जिम वर्कआउट किया
  • अपने बाइसेप, ट्राइसेप को बड़ा करने के लिए कसरत की
नवरात्रि के रंग में ऐसे रंगी शिल्पा शेट्टी, सूट पहन कर किया वर्कआउट

नई दिल्ली: शिल्पा शेट्टी ने एक बार फिर अपने स्टाइल से महफिल लूट ली. हाल ही में एक इंस्टा पोस्ट में शिल्पा शेट्टी वो करती दिखाई दीं जो कोई भी करने से पहले हजार बार सोचता है. जिम जाने के लिए जहां एक सेट पैटर्न के कपड़े पहने जाते हैं, वहीं योगा पैंट की जगह शिल्पा ने जिम में कुछ ऐसे वर्कआउट किया कि हर कोई बोल पड़ा- जय माता दी!

न टैंक टॉप न जिम पैंट

शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक वीडियो अपलोड की है. जिसमें वर्कआउट के दौरान ना ही वो योगा पैंट पहने हुई हैं, ना ही टैंक टॉप टीशर्ट लेकिन फिर भी वर्कआउट कर रही हैं. उन्होंने नवरात्रि के पावन मौके पर सूट पहन कर इक्विपमेंट्स के साथ वर्कआउट किया. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने एक कमाल की कैप्शन लिखी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

वर्कआउट का अंदाज

शिल्पा शेट्टी अपने वीडियो के कैप्शन में लिखती हैं कि सोमवार का मोटिवेशन किसी भी आउटफिट में फिट होना. याद रखिए ये नवरात्रि है. लिखती हैं कि आज मैंने 'सिटेड चेस्ट प्रेस इक्विपमेंट' के साथ वर्कआउट शुरू किया. ताकि चेस्ट, ट्राइसेप और मसल बड़े कर सकूं.

वीडियो में कही ये बात

वर्कआउट वीडियो में शिल्पा लंबी-लंबी सांसें लेती हुई दिखाई दे रही हैं. शिल्पा कहती हैं कि आउटफिट मत देखो, इमोशंस को समझो. किसी भी आउटफिट में फिट हो जाइए. एकदम फिट रहिए. एक्ट्रेस ने बिना मेकअप और स्लीवलेस व्हाइट और रेड प्रिंटेड कुर्ता और व्हाइट पैंट्स के साथ कसरत करती दिखाई दे रही थीं.

ये भी पढ़ें: अंजलि अरोड़ा ने पहनी लाल साड़ी, जानिए किसे लुभाने के लिए हुई हैं सज धजकर तैयार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़