शीजान खान के वकील के तुनिषा शर्मा की मां पर गंभीर आरोप, दबाया था एक्ट्रेस का गला!

तुनिषा शर्मा केस को लेकर शीजान खान के वकील ने मां को सुसाइड की वजह बताया है. वकील ने आरोप लगाए हैं कि तुनिषा की मां ही उनकी एंग्जायटी की वजह थीं. वो कई बार उन्हें थप्पड़ लगा चुकी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 2, 2023, 01:42 PM IST
  • तुनिषा शर्मा थीं पैसे की मोहताज
  • मां नहीं देती उन्ही के कमाए पैसे
शीजान खान के वकील के तुनिषा शर्मा की मां पर गंभीर आरोप, दबाया था एक्ट्रेस का गला!

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने अपने शो के सेट के मेकअप रूम में जाकर 24 दिसंबर 2022 को फांसी लगा ली. तुनिषा के जाने के बाद शीजान खान जो उनके को स्टार और एक्स बॉयफ्रेंड भी थे अब पुलिस के शक के घेरे में है. दरअसल तुनिषा की मां ने शीजान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी.

वकील के साथ कॉन्फ्रेंस

शीजान खान के वकील ने हाल ही में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में दावा किया कि तुनिषा के उसके परिवार से अच्छे संबंध नहीं थे. उसी की मां ने उसका गला दबाया था. तुनिषा उस वक्त सीरियल में काम कर रही थी और डायरेक्टर को भई उसने ये बात बताई थी. तुनिषा अपनी मां की दोस्त संजीव से डरती थीं. उन्हीं की वजह से तुनिषा को एंग्जायटी इश्यू थे.

पैसे के लिए मोहताज

शीजान के वकील ने ये भई बताया कि तुनिषा की मेहनत की कमाई उनकी मां केपास ही रहती थी. वो उनसे एक भी पैसा नहीं मांग सकती थी. यहां तक कि तुनिषा को अपने पैसे लेने के लिए काफी सवाल जवाब का सामना करना पड़ता था. वो एक-एक पैसे के लिए मोहताज थीं.

महंगे गिफ्ट्स

बता दें कि वनिता शर्मा जो तुनिषा की मां हैं उनका आरोप है कि शीजान तुनिषा को उर्दू सीखा रहे थे, बार-बार तुनिषा को धर्म बदलने का प्रेशर भी डाला जा रहा था. वहीं शीजान खान ने सी आरोपों से इनकार करते हुए कउद को बेकसूर बताया है. वहीं तुनिषा की मां ने बताया है कि वो शीजान के परिवार को महंगे गिफ्ट्स दिया करती थीं.

ये भी पढ़ें- डायरेक्शन की दुनिया में कमबैक रहे हैं करण जौहर, वीडियो साझा कर कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़