शीजान खान के कई लड़कियों के साथ थे जिस्मानी संबंध, तुनिषा शर्मा का किया केवल इस्तेमाल!

Sheejan Khan Cheating: शीजान खान लड़कियों के मामले में प्लेबॉय था. वो एक साथ दो से तीन लड़कियों को डेट करता था. उसके कई लड़कियों के साथ संबंध भी थे. ये बात तुनिषा बर्दाश्त नहीं कर पाईं और उनके पैनिक अटैक आ गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 27, 2022, 12:42 PM IST
  • तुनिषा शर्मा को मिल रहा था धोखा
  • सामने आया शीजान खान का असली रूप
शीजान खान के कई लड़कियों के साथ थे जिस्मानी संबंध, तुनिषा शर्मा का किया केवल इस्तेमाल!

Tunisha Sharma Case: तुनिषा शर्मा सुसाइड केस में Sheejan Khan अभी भी पुलिस की गिरफ्त में है. उनकी कस्टडी बढ़ाकर 28 दिसंबर कर दी गई है. तुनिषा की मां ने बताया कि शीजान ने उससे शादी का वादा किया था. फिर अचानक से ब्रेकअप कर लिया. तुनिषा की मां ने ये भी कहा कि शीजान ने तीन-चार महीने तक उनकी बेटी का इस्तेमाल किया. अब तुनिषा की मां न्याय की गुहार लगा रही हैं.

तुनिषा थी परेशान

तुनिषा शर्मा को शीजान ने धोखा दिया था, इस बात से तुनिषा को गहरा सदमा पहुंचा था. पैनिक अटैक तक आया था. इस बात के बारे में तुनिषा के अंकल ने जानकारी दी. तुनिषा के दोस्त राया लबीब ने बताया कि शीजान के बहुत से अफेयर थे. कई लड़कियों के साथ उसके संबंध थे.

लड़की है डिप्रेशन में

राया लबीब ने बताया कि शीजान खान के बहुस सी लड़ियों के साथ अफेयर थे. इसके अलावा 6-10 महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध भी थे. राया ने दावा किया कि शीजान को कभी डेट कर चुकी लड़की ने ये खुलासा किया था. तुनिषा शर्मा के साथ रिलेशनशिप में आने के लिए शीजान ने एक लड़की के साथ ब्रेकअप कर लिया वो अभी डिप्रेशन में है औऱ इस मुद्दे पर बात नहीं करना चाहती है.

नहीं था कमिटमेंट

राया ने कहा कि शीजान अपनी सेक्शुअल भूख मिटाने के लिए महिलाओं का यूज किया करता था. पहले वो सभी उसके फ्रेंडली अंदाज और अच्छे लुक्स पर मर मिटतीं. शीजान को बस सेक्स चाहिए था उसे प्यार और कमिटमेंट में कोई दिलचस्पी नहीं थी. यही तुनीषा के साथ हुआ.

इसे भी पढ़ें: कटरीना कैफ को एयरपोर्ट पर किसने एंट्री से रोका? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ VIDEO

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़