Sonakshi-Zaheer Wedding: सोनाक्षी-जहीर के प्री वेडिंग फंक्शन जल्द होंगे शुरू, इस दिन होगी हल्दी

Sonakshi-Zaheer Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को शादी करने वाले हैं. कपल शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. इस बीच अब सोनाक्षी-जहीर के प्री वेडिंग फंक्शन की डिटेल भी आ गई हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 19, 2024, 11:25 AM IST
  • शादी के लिए एक्साइटेड हैं सोनाक्षी-जहीर
  • जल्द होगी हल्दी-संगीत सेरेमनी
 Sonakshi-Zaheer Wedding: सोनाक्षी-जहीर के प्री वेडिंग फंक्शन जल्द होंगे शुरू, इस दिन होगी हल्दी

नई दिल्ली:Sonakshi-Zaheer Wedding: 'हीरामंडी' की 'फरीदन' यानी सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही अपनी लाइफ का नया चैप्टर शुरू करने जा रही  हैं. एक्ट्रेस 23 जून को अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ शादी करने वाली हैं. हालांकि अभी तक कपल ने अपनी वेडिंग की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. इस बीच अब सोनाक्षी-जहीर के प्री वेडिंग फंक्शन की डिटेल भी आ गई हैं.

इस दिन होगी कपल की हल्दी

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की 23 जून निकाह करने वाले हैं. कपल के साथ-साथ फैंस भी इस शादी को लेकर काफी उत्साहित हैं और कपल की शादी से जुड़ी हर अपडेट जानना चाह रहे हैं. वहीं सोनाक्षी-जहीर का ऑडियो इनवाइट, वेन्यू और गेस्ट लिस्ट लीक होने के बाद अब इनके प्री वेडिंग फंक्शन की डिटेल्स भी वायरल हो गई हैं. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक कपल 20 जून को अपना हल्दी फंक्शन होस्ट करने वाला है.

ये रहेगा हल्दी वेन्यू

रिपोर्ट के मुताबिक हल्दी फंक्शन सोनाक्षी के बांद्रा स्थित नए घर में होने वाला है. उन्होंने हाल ही में नया घर खरीदा है. इस फंक्शन में केवल करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही आएंगे. सेरेमनी के लिए 50 से भी कम लोगों को इनवाइट किया गया है. कम लोगों की वजह से हल्दी फंक्शन के लिए वेन्यू सोना के घर रखा गया है. बता दें कि एक्ट्रेस अपने हल्दी फंक्शन के लिए येलो या पिंक थीम नहीं चाहती हैं और वे कुछ अनकंवेंशनल चुन सकती हैं.

कपल होस्ट करेगा ग्रैंड रिसेप्शन

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सोनाक्षी-जहीर अपनी शादी को निजी ही रखना चाह रहे थे. हालांकि वे ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी होस्ट करने वाले हैं. एक करीबी सूत्र ने कहा, "बेशक, वे अपनी खुशी अपने इंडस्ट्री के दोस्तों के साथ बांटना चाहते हैं, इसलिए रिसेप्शन बड़ा होगा."

ये भी पढ़ें- Ashish Vidyarthi Birthday: 'देवराज' से 'विट्ठल' तक...जब आशीष विद्यार्थी का विलेन अवतार देख थर-थर कांपते थे लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़