Anupamaa 25 June Twist: श्रुति को सताएगा इस बात डर, अब अनुपमा लेगी इस तरह बदला!

Anupamaa 25 June Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि श्रुति का सच आखिरकार अनुपमा के सामने आ ही गया है. इसके बाद भी वह उसे समझाने की कोशिश करेगी. वहीं शाह हाउस में नया हंगामा होने लगेगा.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 25, 2024, 09:30 PM IST
    • अनुपमा को पता चलेगा सच
    • श्रुति को चेतावनी देगी अनुपमा
Anupamaa 25 June Twist: श्रुति को सताएगा इस बात डर, अब अनुपमा लेगी इस तरह बदला!

Anupamaa 25 June Episode Spoiler: 'अनुपमा' की कहानी में इन दिनों खूब धमाल देखने को मिल रहा है. श्रुति और अनुपमा अब एक दूसरे के सामने आ चुकी है और वार के लिए बिल्कुल तैयार है. अनुपमा के सामने श्रुति का असली चेहरा भी आ गया है. पिछले एपिसोड में हमने देखा कि अनुपमा को पता चल गया है कि श्रुति ने ही फूड क्रिटिक को उसके खिलाफ किया था और उसी ने मीडिया में पूरा मामला फैलाया था.

अनुपमा पर चिल्लाएगी श्रुति

अब मंगलवार, 25 जून के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा, श्रुति से पूछेगी कि उसके आखिर क्यों उसके साथ ऐसा किया. ऐसे श्रुति कहेगी कि क्योंकि वो उसके और अनुज के बीच आ गई. उसने अनुज को उससे छीनने की कोशिश की. अनुपमा, श्रुति से बात करके पहले उसे उसकी गलती का एहसास दिलाने की कोशिश करेगी. हालांकि, श्रुति उल्टा अनुपमा पर ही चिल्लाना शुरू कर देगी.

अनुपमा देगी श्रुति को चुनौती

श्रुति भड़कते हुए अनुपमा से कहेगी कि उसने अनुज को उससे दूर करने की प्लानिंग की. इस बात को सुनकर अनुपमा के होश उड़ जाएंगे. अनुपमा उसे जवाब देते हुए कहेगी कि अगर वो अनुज के साथ होना चाहती तो कोई ऐसा नहीं है जो उसे रोक सकता था, लेकिन वो सिर्फ अनुज की खुशी चाहती है. ऐसे में श्रुति और चिढ़ जाती है. वहीं, अनुपमा उसे चेतावनी देगी कि वह उसे अब जरूर जवाब देगी और उसका बुरा हाल कर देगी.

श्रुति को सताएगा डर

दूसरी ओर अनुज दूर से दोनों को साथ बात करते हुए देखेगा, लेकिन उसे समझ नहीं आएगा और वह दोनों तक पहुंच नहीं पाता. उधर, श्रुति घर जाकर खुली आंखों से ही सपन देखेगी कि अनुपमा ने अनुज को उसकी सारी सच्चाई बता दी है, जिसे जानने के लिए बाद अनुज ने उसे छोड़ दिया. यह सोचकर श्रुति डर जाएगी और चिल्लाने लगेगी. वहीं, अनुपमा घर पहुंचेगी तो अनुज उसे देखकर समझ जाएगा कि अनुपमा को कोई बात परेशान कर रही है. वह उससे पूछने की कोशिश करता है, लेकिन वह कुछ नहीं कहेगी.

श्रुति का सच सामने लाएगी अनुपमा?

इसके बाद पूरा परिवार ट्रुथ एंड डेयर गेम खेलेंगे. सभी एक दूसरे से सवाल करते हैं और माहौल बहुत खुशनुमा हो जाएगा. तभी टीटू भी आ जाएगा. उसे देख वनराज फिर उसे ताने देना शुरू कर देगा. टीटू अपना सच सबको बताने की कोशिश भी करेगा, लेकिन वनराज उसकी बात काट देगा. उधर, श्रुति का नंबर आएगा. ऐसे में अनुपमा कहेगा कि श्रुति ट्रुथ चुने या डेयर उससे तो वही सवाल करेगी. श्रुति भी अनुपमा का चैलेंज समझ जाएगी और ट्रुथ चुनेगी.

ये भी पढ़ें- Indian 2 Trailer OUT: कमल हासन फिर बने स्वतंत्रता सेनानी, अब भ्रष्टाचार का करेंगे खात्मा  

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़