Bekaboo: शालीन भनोट हुए घायल, 'बेकाबू' के सेट पर लगी गंभीर चोट!

शालीन भनोट को लेकर खबर आ रही है कि एक्टर एकता कपूर के अगले शो 'बेकाबू' की शूटिंग के दौरान सेट पर घायल हो गए हैं. इसके बाद से ही उनके चाहने वाले उनके लिए काफी परेशान हो गए हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 18, 2023, 11:32 PM IST
  • शालीन भनोट जल्द 'बेकाबू' में दिखेंगे
  • शालीन को चोट लगने की खबर आई
Bekaboo: शालीन भनोट हुए घायल, 'बेकाबू' के सेट पर लगी गंभीर चोट!

नई दिल्ली: एक्टर शालीन भनोट (Shalin Bhanot) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है. कहा जा रहा है कि एक्टर अपने अपकमिंग शो 'बेकाबू' के सेट पर घायल हो गए हैं. कहा जा रहा है कि शो की शूटिंग के शुरुआती दिनों में शालीन के साथ यह हादसा हुआ. इस दौरान उनकी बॉडी में कट लग गए हैं. हालांकि, उन्होंने चोटें लगने के बावजूद शूटिंग जारी रखी.

Shalin Bhanot को चोट लगने की नहीं हुई पुष्टि

बता दें कि फिलहाल शालीन या शो की टीम की ओर से उन्हें चोट लगने की खबरों को लेकर पुष्टि नहीं की गई है. वहीं, इस खबर के सामने आते ही एक्टर के फैंस उनके लिए काफी परेशान हो गए हैं और उनकी हेल्थ के बारे में जानने की कोशिश कर रहे हैं.

एक्शन सीन शूट कर रहे हैं शालीन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शालीन इस समय शो के किसी एक्शन और हाई एंड ड्रामा सीक्वेंस के लिए शूट कर रहे है. एक्टर अपने इस शो को लेकर इतने उत्साहित हैं कि दिन-रात इस पर काम कर रहे हैं. खबरों की माने तो शालीन आराम करने के लिए खुद को बहुत कम ही वक्त दे रहे हैं.

'बेकाबू' में दिखेंगे ये कलाकार

गौरतलब है कि एकता कपूर ने शालीन को अपने नए शो 'बेकाबू' के लिए 'बिग बॉस 16' में देखते ही फाइनल कर लिया था. इस शो में शालीन के अपोजिट एक्ट्रेस ईशा सिंह को देखा जा रहा है. इनके अलावा शो में शिवांगी जोशी और जै़न इमाम जैसे सितारों को कैमियो रोल में देखा जाने वाला है. फैंस उनके इस शो को लेकर बेहाद उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें- मौनी रॉय की हॉटनेस देख उड़ जाएंगे होश, इस लिबास में बेबाकी से सड़कों पर घूमती आईं नजर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़