Bigg Boss फेम एक्टर 19 साल बाद चला अपनी किस्मत बदलने, 'बेकाबू' से मारी धांसू एंट्री

Bekaboo promo Out: शालीन भनोट को बतौर लीड अपना पहला ब्रेक मिल ही गया. उनकी अपकमिंग परफॉर्मेंस में वो बेहद कमाल के लग रहे हैं. लव-हेट रिलेशनशिप को दिखाता नया शो आपके रोंगटे खड़े कर देगा. देखना ये है कि एकता कपूर शालीन भनोट की किस्मत को कैसे बदलती हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 24, 2023, 11:31 AM IST
  • शालीन भनोट ने किया धरती पर वार
  • नए अवतार से जीतने आए सबका दिल
Bigg Boss फेम एक्टर 19 साल बाद चला अपनी किस्मत बदलने, 'बेकाबू' से मारी धांसू एंट्री

नई दिल्ली: शालीन भनोट का बिग बॉस का सफर बेहद शानदार रहा. टॉप पांच में जगह बनाने वाले शालीन ने टीना दत्ता से अलग होकर अपनी पहचान बनाई. अपने चुलबुेपन और क्यूटनेस से शालीन ने सबका दिल जीत लिया. लोगों के प्यार का ही असर रहा कि शालीन भनोट के हाथ एक बहुत कमाल का शो जा लगा. शालीन के एकता कपूर ने अपने शो में कास्ट करने का वादा कर दिया था. वादा पूरा हुआ और शालीन की पहली झलक कलर्स टीवी पर दिखाई दी.

'बेकाबू' का प्रोमो

शालीन भनोट एकता कपूर के सुपर नैचुरल ड्रामा 'बेकाबू' में नजर आएंगे. उनके अपॉजिट ईशा सिंह को कास्ट किया गया है. 'बेकाबू' का पहला प्रोमो भी रिलीज कर दिया गया है. शालीन भनोट को इससे पहले 'नागिन 4' में देखा गया था. शालीन भनोट हमेशा से ही सपोर्टिंग रोल्स के जरिए ही लोगों के बीच पहचान बना पाए. ये पहली बार है कि वो बतौर लीड किसी शो में नजर आएंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

दुनिया को बचाना

 'बेकाबू' एक सुपरनैचुरल ड्रामा है. इसकी कहानी असुर और परियों के बीच की जंग को दिखाती है. जहां असुर धरती का विनाश करना चाहते हैं तो परियां उसे बचाना. जब एक असुर और परी की ताकतें आपस में टकराएंगी तो पूरी कायनात बेकाबू हो जाएगी. कुल मिलाकर प्यार, जंग और रोमांच से भरपूर बेकाबू का प्रोमो किसी परीकथा से कम नहीं है.

लोगों को मिलेगी हार

शालीन भनोट को ग्रे शेड में दिखाया गया है. वो धरती का विनाश तो करेंगे लेकिन प्यार के आगे तो बड़े-बड़े हार गए ये तो शालीन हैं. तो कुल मिलाकर कहानी में कोई नयापन नहीं है लेकिन इसे कैसे रिप्रेजेंट किया जाता है यही देखना है. एकता कपूर ने नागिन के बाद से लगातार सुपरनैचुरल वर्ल्ड में ही अपने पांव पसार लिए हैं. उनकी कहानियां भले ही सास बहू तक सीमित रें लेकिन उनमें शक्ति, जादू और बदले के तड़का अब तीसरी दुनिया में होता है.

ये भी पढ़ें- Karishma Tanna Hot Look: करिश्मा तन्ना के सेक्सी लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फोटोशूट के लिए पहन ली ऐसी ड्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़