तीनों खान को साइन करने में कपड़े जाएंगे बिक, Shahrukh khan का पुराना वीडियो हुआ वायरल

Shahrukh Khan Viral Video: सोशल मीडिया पर इन दिनों हर तरफ अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग की फोटोज और वीडियो वायरल हो रही हैं. फंक्शन में बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुई थीं. इसी बीच शाहरुख खान का भी एक पुराना वीडियो सामने आया है जिसको लेकर अब यूजर्स उनका मजाक उड़ा रहे हैं.     

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 6, 2024, 09:15 PM IST
    • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ शाहरुख खान का पुराना वीडियो
    • अंबानी की पार्टी में तीनों खान को देख लोगों ने लिए मजे
तीनों खान को साइन करने में कपड़े जाएंगे बिक, Shahrukh khan का पुराना वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली: Shahrukh Khan Viral Video: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें शायद ही कोई सोशल मीडिया यूजर होगा जिसने नहीं देखी होगी। इस तीन दिन के फंक्शन करने देश विदेश को लोग जामनगर पहुंचे थे. माइक्रोसॉफ्ट, फेसबुक के मालिक से लेकर अमिताभ बच्चन तक, कई नामी चेहरों ने मुकेश अंबानी की पार्टी की रौनक बढ़ाई थी. इनमें बॉलीवुड के तीनों खान का नाम भी शामिल है. तीनों खान को एक फ्रेम में देखकर फैंस को काफी खुशी हुई तो वहीं शाहरुख खान का एक पुराना वीडियो भी चर्चा में आ गया है. 

वायरल हुआ शाह रुख का पुराना वीडियो

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री- वेडिंग फंक्शन में शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान ने साथ मिलकर डांस किया था. देखने वालों के लिए ये एक अदभुत नजारा था, क्योंकि इनका साथ आना किसी चमत्कार से कम नहीं था क्योंकि उनके साथ एक फ्रेम में दिखने के चांस्ज काफी कम होते हैं.  मगर एक वक्त ऐसा था जब शाहरुख खान ने इंटरव्यू में दावा किया था कि किसी को भी सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान को कास्ट करने में कपड़े तक बिक जाएंगे. ये जवाब उन्होंने एक जर्नलिस्ट के पूछे सवाल में दिया था 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शाहरुख बोले बिक जाएंगे कपड़े

अंबानी की पार्टी से तीनों खान का डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. ऐसे में फैंस ने किंग खान का एक पुराना वीडियो ढूंढ निकाला. इस वीडियो में एक फैंस ने शाहरुख खान से सवाल किया कि क्या कभी तीनों खान आमिर, सलमान और शाह रुख साथ आ सकते हैं. इस पर जवाब देते हुए एक्टर ने कहा, 'आप अफोर्ड कर सको, तो ऑफर कर दो. बेटा चड्ढी-बनियान बिक जाएगी तीनों का साइन करते- करते.'

सोशल मीडिया पर उड़ा एक्टर का मजाक

अब सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के इंटरव्यू वाले वीडियो और अंबानी पार्टी में तीनों खान द्वारा दी गई परफॉरमेंस का वीडियो जोड़ कर वायरल किया जा रहा है. इस वीडियो को लोग खूब शेयर कर रहे हैं. वीडियो पर यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि तीनों खान को एक फ्रेम में लाना अंबानी के ही बस की बात है. एक यूजर ने कमेंट किया कि अंबानी ने तीनों खानों को एक साथ मंच पर लाकर उनसे डांस भी करवा लिया. 

ये भी पढ़ें- Oscar Awards 2024: भारत में कब और कहां देख सकेंगे ऑस्कर 2024 की लाइव स्ट्रीमिंग? यहां पढ़िए डिटेल्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़