शाहरुख खान जल्द करेंगे ओटीटी डेब्यू, इस वेब सीरीज में आएंगे नजर!

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान जल्द ही ओटीटी पर अपना डेब्यू करने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख खान डिज्नी प्लस हॉटस्टार प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू करेंगे.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 12, 2022, 06:58 PM IST
  • शाहरुख खान करेंगे ओटीटी डेब्यू
  • इस प्लेटफॉर्म पर आएंगे नजर
शाहरुख खान जल्द करेंगे ओटीटी डेब्यू, इस वेब सीरीज में आएंगे नजर!

नई दिल्ली:Shah Rukh Khan: बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान बड़े पर्दे पर कई सालों से राज कर रहे हैं. लेकिन एक्ट्रेस पिछले काफी समय से पर्दे से दूर हैं. इस दौरान वह  आर. माधवन की 'रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट' और 'ब्रह्मास्त्र' में बतौर गेस्ट अपीयरेंस नजर आए हैं. ऐसे में फैंस उन्हें लीड किरदार में देखने के लिए बेताब हैं. वहीं खबरे सामने आ रही हैं कि शाहरुख खान जल्द ही ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं. 

डिजिटल प्लेटफॉर्म पर करेंगे डेब्यू 
शाहरुख खान के ओटीटी डेब्यू को लेकर कहा जा रहा है कि एक्टर जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू करेंगे. शाहरुख खान के फैंस के लिए ये खबर किसी गिफ्ट से कम नहीं है. इसके अलावा शाहरुख अगले साल तीन फिल्मों के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकते हैं. 

शाहरुख ने शेयर किया प्रोमो वीडियो 
बता दें कि शाहरुख खान ने पिछले साल डिज्नी प्लस हॉटस्टार का प्रोमो शेयर किया था. प्रोमो जारी करने के बाद से ही कयास लगाए जाने लगे थे कि एक्टर जल्द ही अपना ओटीटी डेब्यू करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार किंग खान ने एक वेब सीरीज साइन की है.  फिलहाल वेब सीरीज को लेकर किसी भी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है.

शाहरुख डंकी फिल्म में आएंगे नजर 
शाहरुख और राज कुमार हिरानी की जोड़ी पहली बार फिल्म डंकी में नजर आएगी. शाहरुख खान ने फिल्म डंकी की शूटिंग भी शुरू की है. कुछ समय पहले डंकी के सेट की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. शाहरुख खान के फैंस डंकी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं. 

इसे भी पढ़ेंः बिना शादी किए मां बनना चाहती हैं मृणाल ठाकुर, पहली बार किया इतना बड़ा खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़