सलमान खान के बिहेवियर से चिढ़ते थे आमिर खान, 'अंदाज अपना अपना' के सेट पर होती थी खूब लड़ाई

Salman Aamir Fight In Andaaz Apna Apna: सलमान खान और आमिर खान आज बेहद अच्छे दोस्त हैं, लेकिन एक समय था जब दोनों के बीच अनबन थी. फिल्म 'अंदाज अपना अपना' के सेट पर लड़ाई-झगड़े के किस्से मीडिया की सुर्खियों में रह चुके हैं. शाहजाद खान ने दोनों एक्टर के बीच की लड़ाई को लेकर सच्चाई बताई है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 28, 2024, 03:24 PM IST
  • 'अंदाज अपना अपना' के सेट पर लड़ते थे सलमान खान और आमिर
  • एक्टर शहजाद खान ने इंटरव्यू में दोनों की लड़ाई किया खुलासा
सलमान खान के बिहेवियर से चिढ़ते थे आमिर खान, 'अंदाज अपना अपना' के सेट पर होती थी खूब लड़ाई

नई दिल्ली: आमिर खान और सलमान खान बॉलीवुड में अपनी दोस्ती के लिए जाने जाते हैं. दोनों अक्सर एक दूसरे के अच्छे और बुरे समय में साथ खड़े होते हैं. लेकिन एक समय था जब दोनों के बीच लड़ाई होती थी. फिल्म 'अंदाज अपना अपना' में सलमान खान और आमिर खान की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था, लेकिन ऑफ कैमरा दोनों के बीच छत्तीस का आंकड़ा था. कहा जाता है कि 'अंदाज अपना अपना' के सेट पर आमिर खान, सलमान खान से चिढ़ते थे. उन्हें सलमान खान के अनप्रोफेशनल बिहेवियर से चिढ़ होती थी. दोनों इस वजह से एक-दूसरे बात नहीं करते थे. हाल ही में शहजाद खान ने दोनों की लड़ाई के बारे में बताया है. 

आमिर-सलमान के बीच थी अनबन 
सिद्धार्थ कनन के इंटरव्यू में शहजाद खान से सवाल किया था कि क्या फिल्म के सेट पर आमिर खान और सलमान खान के बीच अनबन थी?  शाहजाद ने हामी भरी की सेट पर आमिर और सलमान खान के बीच की खटपट थी. शाहजाद खान ने कहा कि सेट पर दोनों के बीच कभी-कभी बात इतनी बढ़ जाती थी कि डायरेक्टर को बीच में आना पड़ता था. डायरेक्टर राजकुमार संतोषी दोनों के बीच में आकर ब्रिज का काम करते थे कि छोड़े ये सब. 

सलमान खान से चिढ़ते थे आमिर 
शहजाद ने इंटरव्यू में बताया है कि आमिर अपने समय के बेहद पाबंद थे. वह 9 बजे की शिफ्ट में 7 बजे ही सेट पर आ जाते थे वहीं सलमान खान 2 घंटे लेट 10 से 11 बजे तक आते थे. जबकि फिल्म की शूट के दौरान आमिर और सलमान बांद्रा में भी रहते थे. शहजाद ने कहा आमिर उनके लेट आने से परेशान थे वह बोलते थे- हम भी बांद्रा से आते थे और वह भी, कभी गाड़ी खराब, कभी कुछ खराब. लेकिन परफॉर्मेंस दोनों ही अच्छे करते थे. 

ये वजह भी थी तनाव की 
शहजाद खान ने बताया कि आमिर और सलमान खान दोनों का ही काम को लेकर अलग-अलग नजरिया था. इसी वजह से भी दोनों के बीच तनाव था. शहजाद ने बताया है कि सलमान और आमिर सेट पर एक दूसरे को कन्फ्रंट नहीं करते थे. अगर ऐसा होता भी था तो दोनों बंद कमरे के पीछे करते हो तो मालूम नहीं. शहजाद ने कहा कि सलमान और आमिर के बीच रोजाना टेंशन रहती थी लेकिन इसके बाद भी सेट का माहौल काफी अच्छा रहता था. सब परिवार की तरह रहते थे और प्रोड्यूसर घर का बना खाना लेकर आते थे. 

ये भी पढ़ें- विक्की जैन नहीं करना चाहते थे अंकिता लोखंडे से शादी, एक्ट्रेस के खुलासे ने उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़