सरगुन मेहता ने खोले इंडस्ट्री के काले राज, बोलीं- 'मर्दों के बनाए रूल्स में...'

पंजाबी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में से एक शुमार सरगुन मेहता (Sargun Mehta) ने पुरुष वादी इंडस्ट्री पर खुलकर अपनी बात रखी है. सरगुन का कहना है कि एक औरत होने के नाते ऐसी इंडस्ट्री में काम करना बेहद मुश्किल होता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 4, 2022, 02:34 PM IST
  • सरगुन मेहता ने मनोरंजन जगत का खोला राज
  • एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री को बताया पुरुष वादी
सरगुन मेहता ने खोले इंडस्ट्री के काले राज, बोलीं- 'मर्दों के बनाए रूल्स में...'

नई दिल्ली: अपनी दमदार एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाली पंजाबी अभिनेत्री और निर्माता सरगुन मेहता (Sargun Mehta) लाइम लाइट में छाई रहती हैं. टीवी शोज से करियर की शुरुआत कर पंजाबी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार सरगुन मेहता कई हिट पंजाबी फिल्म्स में नजर आ चुकी हैं. हर मुद्दे पर बेबाकी से राय रखने वाली एक्ट्रेस ने पुरुष वादी  इंडस्ट्री के कई राज खोले और बताया कि कैसे इंडस्ट्री में उन्हें लड़की होने की वजह से स्ट्रगल करना पड़ा है.

इंडस्ट्री पर बोली सरगुन

सरगुन मेहता ने मीडिया से पुरुष वादी इंडस्ट्री में काम करने को लेकर बात की. सरगुन ने कहा, 'एक औरत होने के नाते उस इंडस्ट्री में काम करना जो आदमियों के बनाए रूल्स से चलती है, बेहद कठिन होता है. आपको और आपके काम को हल्के में लिया जाता है, लेकिन मैं इसे हमेशा पॉजिटिव लेने की कोशिश करती हूं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sargun Mehta (@sargunmehta)

लोगों को लगता है कि मैं कुछ नहीं जानती. वह सब मुझे बहला लेंगे,  लेकिन हर मैं उन्हें सरप्राइज कर देती हूं.  सभी को लगता है कि वह मुझे राइड पर लेकर जा सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं है.

काम से देती हूं जवाब

सरगुन ने आगे बताया कि मेरा मानना है कि आपको अपने वीक प्वाइंट को अपनी ताकत बना लेना चाहिए.  इसलिए जब वे आपको हल्के में लें, तो आप उन्हें मजा चखा दो.' सरगुम ने यह भी बताया कि मेल एक्टर्स के लिए भी चीजें ऐसी ही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sargun Mehta (@sargunmehta)

बस एक अलग तरीके से हो सकता है, लेकिन उन्हें भी रास्ते में चुनौतियों का सामना करना पड़ता है. इसका कारण बस इथना है कि लोग आपको जीतते हुए नहीं देख सकते हैं.'

सलाह लेना नहीं है पसंद

सरगुन ने बताया की उन्हें सलाह लेना पसंद नहीं है. जब कोई उन्हें सलाह देता हैं, तो वह अपने कान बंद कर लेती हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि मैं सलाह कैसे लेती हूं, यह बहुत अलग है. मैं वो हूं, जिसने काम करने के दौरान बहुत कुछ सीखा है. काम करते हुए कई सवाल पूछती रहती हूं, मैं पिछले पांच वर्षों से अपनी बात रख रही हूं कि मैं इसे कैसे करना चाहती हूं. अब जब मैं अपनी प्रोड्यूस की गई फिल्म को देखती हूं कि क्या गलत हुआ या मैंने क्या बेहतर किया, तो मैं सवाल पूछती हूं. मुझे ऐसी सलाह पसंद नहीं है.

ये भी पढ़ें- जाह्नवी कपूर के बंगले की कीमत जान उड़ जाएंगें होश! यहां जाने पूरी डिटेल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़