सारा अली खान ने एलिगेंट लुक में दिए ऐसे-ऐसे पोज, चलाए नैनों से तीर

सारा अली खान का नया फोटोशूट फिर से वायरल होने लगा है. लेटेस्ट फोटोज में उन्होंने व्हाइट आउटफिट में अपना स्टनिंग लुक दिखाया है. फैंस उनकी खूबसूरती की तारीफें करते हुए थक नहीं रहे हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 20, 2023, 11:35 PM IST
  • सारा अली खान ने किया मदहोश
  • ग्लैमरस दिख रही हैं सारा अली खान
सारा अली खान ने एलिगेंट लुक में दिए ऐसे-ऐसे पोज, चलाए नैनों से तीर

नई दिल्ली: सारा अली खान (Sara Ali Khan) उन स्टार किड्स में से हैं, जिन्होंने बहुत कम वक्त में और सिर्फ अपने दम पर दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई है. सारा अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर तो चर्चा में बनी रहती हैं. साथ ही उन्होंने अपनी सिजलिंग और ग्लैमरस अदाओं का जादू भी लोगों पर खूब चलाया है. अक्सर एक्ट्रेस के नए-नए लुक्स देखने को मिलते रहते हैं. अब फिर उन्होंने फोटोशूट कराया है.

स्टनिंग दिख रही हैं Sara Ali Khan

लेटेस्ट फोटोशूट में सारा व्हाइट कलर के आउटफिट में काफी एलिगेंट दिख रही हैं. लेटेस्ट फोटोज में सारा ब्रालेट टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने मैचिंग की लूज पैंट्स पहनी हैं. एक्ट्रेस ने इस दौरान व्हाइट कलर की ही हाई हील्स कैरी की है. वहीं, उन्होंने कानों में गोल्ड के हूप ईयररिंग्स पहने हैं.

सारा का ग्लैमरस अंदाज हुआ वायरल

सारा ने अपने इस लुक को सटल मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने न्यूड ग्लॉसी लिपस्टिक और स्मोकी आईज रखी है. इसके साथ एक्ट्रेस ने अपने बालों का बन बनाकर बांधा हुआ है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

चेहरे पर बिखरी जुल्फें सारा के इस लुक को और खूबसूरत बना रही हैं. अब कुछ ही देर में उनका ये नया लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगा है.

सारा अली खान के पास हैं कई फिल्में

गौरतलब है कि सारा अली खान के पास इस समय कई प्रोजेक्ट कतार में हैं. जल्द ही वह 'गैसलाइट' टाइटल से बन रही फिल्म में दिखेंगी. इस फिल्म में उनके साथ विक्रांत मैसी और चित्रांगदा भी लीड रोल्स में दिखेंगे. इसके अलावा सारा 'ऐ वतन मेरे वतन', 'मर्डर मुबारक', 'मेट्रो इन दिनों' और लक्षमण उतेकर के निर्देशन में बनी फिल्म में भी दिखेंगी.

ये भी पढ़ें- सेक्सी अंदाज में पूल में उतरीं श्वेता तिवारी, 42 की उम्र में स्वीमसूट पहन उड़ाए होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़