Sana Khan Pregnant: 34 की उम्र में मां बनने वाली हैं सना खान, पति संग किया प्रेग्नेंसी का ऐलान

Sana Khan Pregnant: सना खान शोबिज से खुद को बिल्कुल अलग कर चुकी हैं. हालांकि, वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. इसी बीच अब सना ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों की पुष्टि करते हुए एक इंटरव्यू दिया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 16, 2023, 01:49 PM IST
  • सना खान जल्द बनने वाली हैं मां
  • सना ने 2020 में किया था निकाह
Sana Khan Pregnant: 34 की उम्र में मां बनने वाली हैं सना खान, पति संग किया प्रेग्नेंसी का ऐलान

नई दिल्ली: सना खान (Sana Khan) को हम सभी कई टीवी शोज, बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में देख चुके हैं. हालांकि, अब एक्ट्रेस शोबिज से खुद को दूर कर चुकी हैं. हालांकि, सोशल मीडिया के जरिए एक्ट्रेस फैंस के साथ तो जुड़ी ही रहती हैं. इस बार सना ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है. जल्द ही एक्ट्रेस अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं. एक्ट्रेस जून में बच्चे को जन्म देंगी.

इंटरव्यू में Sana Khan ने किया ऐलान

बता दें कि सना खान ने 2020 में मुफ्ती अनस सईद से गुपचुप निकाह कर लिया. इसी दौरान उन्होंने एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया और धर्म का रास्ता चुन लिया. अब सना ने शौहर अनस के साथ अपने एक इंटरव्यू में इस गुड न्यूज का खुलासा किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saiyad Sana Khan (@sanakhaan21)

उन्होंने कहा कि जल्द ही दोनों पेरेंट्स बनने वाले हैं. अब अपने वाले मेहमान के लिए वह काफी उत्साहित हैं. सना का कहना है कि वह चाहती हैं उनका बच्चा जल्द ही उनकी बांहों में आ जाए.

2020 में अचानक सना ने छोड़ दी थी इंडस्ट्री

बता दें कि अनस से निकाह से पहले सना कोरियोग्राफर मेलविन लुईस को डेट कर रही थीं. हालांकि, शादी के मंडप तक पहुंचने से पहले ही 2020 में दोनों की राहें अलग हो गईं. एक्ट्रेस ने 8 अक्टूबर 2020 को इंडस्ट्री छोड़ने का ऐलान करते हुए

हर किसी को हैरान कर दिया था. इसके बाद उन्होंने 21 नवंबर 2020 को ही मुफ्ती अनस सईद से निकाह कर फिर सभी को दंग कर दिया.

2005 में शुरू हुआ था सना का करियर

गौरतलब है कि सना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2005 में फिल्म 'ये है हाई सोसाइटी' से की थी. इसके बाद एक्ट्रेस तमाम बॉलीवुड और साउथ की बड़ी फिल्मों का हिस्सा बनीं. इसके अलावा उन्होंने कई टीवी शोज में भी बेहतरीन काम किया. पिछली बार एक्ट्रेस 2020 में ही 'स्पेशन ओप्स' टाइटल से बनी वेब सीरीज में नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें- निया शर्मा की बोल्डनेस पड़ी सब पर भारी, अब जीन्स के बटन खोल दिखा दी ऐसी बेबाकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़