सलमान खान की सिक्योरिटी ने विक्की कौशल को किया साइड, लोगों ने जाहिर किया गुस्सा

'IIFA 2023'  के प्रेस कॉन्फ्रेंस का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में सलमान खान सलमान खान की सिक्योरिटी गार्ड विक्की कौशल को धक्का देते हुए नजर आए.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 26, 2023, 04:01 PM IST
  • सलमान की सिक्योरिटी ने विक्की को दिया धक्का
  • सलमान खान और विक्की नहीं मिला पाए हाथ
सलमान खान की सिक्योरिटी ने विक्की कौशल को किया साइड, लोगों ने जाहिर किया गुस्सा

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इस समय 'IIFA 2023' के लिए अबू धाबी में हैं. इस अवॉर्ड फंक्शन में कई बड़े स्टार्स शिरकत करेंगे. सोशल मीडिया पर 'IIFA 2023' प्रेस कॉन्फ्रेंस का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में सलमान खान की सिक्योरिटी गार्ड विक्की कौशल को धक्का देते हुए नजर आए. आइए देखते हैं वीडियो. 

सलमान के बॉडीगार्ड्स ने दिया धक्का 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में सलमान खान के बॉडीगार्ड्स विक्की कौशल को धक्का देते हुए नजर आए. वीडियो में दिख रहा है कि विक्की अपने एक फैन के साथ सेल्फी क्लिक करा रहे हैं. तभी वहां सलमान अपनी कड़ी सिक्योरिटी के साथ आते हुए दिखते हैं. वह उनसे बात करने और हाथ मिलाने की कोशिश करते हैं. हालांकि सलमान के बॉडीगार्ड्स ने विक्की को उनसे मिलने से रोका है. सलमान खान अपने काफिले के साथ आगे बढ़ जाते हैं. 

लोगों ने दिया अपना रिएक्शन 
सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर लोग अपना-अपना रिएक्शन दे रहे हैं. लोगों ने विक्की को धक्का देने पर नाराजगी जाहिर की है. एक यूजर ने लिखा- 6 फुट का आदमी नहीं दिखा. ऐसे कौन धक्का मारता है यार, एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, वह रूड और असभ्य थे... लेकिन धिक्कार है. 

कैटरीना और सलमान का रिश्ता 
बता दे कि विक्की कौशल की पत्नी कैटरीना कैफ सलमान खान की दोस्त हैं. एक समय वह सलमान खान को डेट कर चुकी हैं. कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 में नजर आएंगी.  

कैटरीना कैफ और विक्की की शादी 
कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की साल 2021 में दिसंबर में शादी हुई थी. दोनों की शादी में सलमान खान शामिल नहीं हुए थे. खबरों के अनुसार सलमान खान ने कपल को 3 करोड़ की रेंज रोवर गिफ्ट की थी. 

इसे भी पढ़ें:  करीना कपूर और कृति सेनन एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट, पैपराजी को देख एक्ट्रेस ने छुपाया चेहरा- सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़