मुस्लिम होने के बाद भी इस्लाम फॉलो नहीं करते हैं Saif Ali Khan, एक्टर ने किया खुलासा

Saif Ali Khan: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखते हैं. हाल में एक्टर ने खुलासा किया है कि वह धर्म वगरह में ज्यादा विश्वास नहीं रखते हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 12, 2024, 02:08 PM IST
  • सैफ अली खान ने किया बड़ा खुलासा
  • एक्टर ने खुद को बताया Agnostic
मुस्लिम होने के बाद भी इस्लाम फॉलो नहीं करते हैं Saif Ali Khan, एक्टर ने किया खुलासा

नई दिल्ली:Saif Ali Khan: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान कई शानदार फिल्मों में नजर आ चुके हैं. वह ऐसे एक्टर हैं, जो एक्सपेरिमेंट करने से कभी नहीं पीछे हटते हैं. सैफ अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात कम ही करते हैं. वहीं धर्म से जुड़ी बातों से भी बचते हैं. लेकिन हाल में ही उन्होंने बताया कि उन्हें किस धर्म में ज्यादा विश्वास है.

सैफ ने की धर्म को लेकर बात

सैफ अली खान ने धर्म और आध्यत्मिकता को लेकर खुलकर बात की है. सैफ अली खान एक मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखते हैं. सैफ अली खान के पिता मशहूर क्रिकेटर मंसूल अली खान थे और उनकी मां बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर हैं. एक्टर ने कहा कि वह धर्म में ज्यादा विश्वास नहीं रखते हैं.

सैफ ने बताया किस धर्म में हैं विश्वास

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने कहा - मैं रियल लाइफ में एक अज्ञेयवादी (Agnostic) हूं. मैं धर्मनिरपेक्ष हूं. मुझे लगता है कि बहुत अधिक धर्म को फॉलो करना मुझे परेशान कर देता है. धर्म पुनर्जन्म पर जोर देते हैं. वर्तमान जीवन पर नहीं. एक्टर ने कहा कि धर्म को एक संगठन के रूप में बहुत अधिक महत्व दे दिया गया है, जिसमें बहुत परेशानी हैं . हालांकि मैं हायर पावर के अस्तित्व में विश्वास करते हैं. 

कई प्रोजेक्ट्स में आएंगे नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो सैफ अली खान पिछली बार प्रभास और कृति सेनन स्टारर आदिपुरुष में नजर आए थे. इस फिल्म में उन्होंने रावण का किरदार निभाया था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी. अब एक्टर के  पास अभी कई प्रोजेक्ट्स हैं जिन पर वो काम कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- जब महमूद के प्यार में गिरफ्तार हो गई थीं अरुणा ईरानी! 40 की उम्र में रचाया ब्याह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़