क्या सच में सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती का था हाथ? तीन साल बाद किया बड़ा खुलासा!

Rhea Chakraborty On Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत की अचनाक मौत के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा था. रिया पर सुशांत की आत्महत्या का आरोप लगा था. एक्टर की मौत के तीन साल बाद एक्ट्रेस ने इस मुद्दे पर कई बड़े खुलासे किए हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 6, 2023, 03:20 PM IST
    • सुशांत सिंह राजपूत की मौत सालों बाद क्या बोलीं रिया चक्रवर्ती?
    • ड्रग्स सप्लाई करने के सवाल पर रिया ने किया खुलासा
क्या सच में सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती का था हाथ? तीन साल बाद किया बड़ा खुलासा!

नई दिल्ली: Rhea Chakraborty On Sushant Singh Rajput: टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से फेम पाने वाले सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 3 साल से ज्यादा वक्त बीत चुका है. सुशांत की मौत से पूरी टीवी और बॉलीवुड इंडस्ट्री स्तब्ध थी. सुशांत के फैंस आज भी उनकी मौत का सच जानने के इंतजार में हैं. ऐसे में रिया का एक हालिया इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस से सुशांत को लेकर कई सवाल पूछे जा रहे हैं. 

बेहद दर्द में थीं रिया चक्रवर्ती

रिया चक्रवर्ती ने अपनी लाइफ के उस पल को याद किया जब उन्हें सुशांत की मौत से जोड़ा जा रहा था. उस वक्त एक्ट्रेस बेहद दर्द से होकर गुजर रही थीं. सुशांत की मौत के बाद रिया को सब शक की नजरों से देख रहे थे. एक्ट्रेस जहां भी जाती थीं लोग उनको लेकर कानाफूसी करते रहते थे. रिया को लेकर लोगों में एक नजरिया बन गया था.

लोग मुझे क्रिमिनल समझते थे- रिया चक्रवर्ती

एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा, 'सच बताऊं तो जब मैं किसी कमरे में जाती थी जहां लोग होते थे, तो मुझे उनके चेहरों से सब साफ पता चलता था. मैं ये देख सकती थी कि लोग मुझे दया की नजरों से देख रहे हैं कि मैं अभी तक जिंदा कैसे हूं. हालांकि, कुछ लोगों का मुझे साथ भी मिला. जब भी मैं किसी से बात करती थी तो मैं समझ जाती थी कि उनके दिमाग में क्या चल रहा है. कभी-कभी तो वो लोग मुझे देख कर कहते थे, देखने से तो मैं क्रिमिनल नहीं लगती. मैं उनके दिमाग में चल रही बातों को महसूस कर सकती थी. क्या ये मेरे लिए मायने रखता था- बिल्कुल भी नहीं.'

ड्रग्स सप्लाई पर क्या बोलीं रिया 

एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि क्या उन्होंने कभी सुशांत को ड्रग्स दिए थे? जिसपर रिया ने इंकार कर दिया. एक्ट्रेस ने कहा, 'इस टॉपिक पर बात करते-करते मैं थक गई हूं. मुझे इस पर और बात नहीं करनी, मुझे NCB के बारे में कोई बात नहीं करनी.' आगे रिया ने कहा कि लोगों को उनके मेंटल हेल्थ पर बात करनी चाहिए कि उस दौरान कैसे उन्होंने हर सिचुएशन को झेला और उनका सामना किया.

कब हुई थी सुशांत की मौत 

आपको बता दें कि 34 साल के सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून, 2020 में बांद्रा में अपने अपार्टमेंट में हुई थी. एक्टर की मौत के बाद उनके घरवालों ने रिया के खिलाफ कथित तौर पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया था. उनकी व्हाट्सएप चैट के आधार पर उन पर जांच भी शुरू की गई. केस में NCB ने भी अपनी पड़ताल की थी जिसके चलते एक्ट्रेस को कई दिन जेल में भी बिताने पड़े. हालांकि, अब सुशांत की मौत मामले की जांच CBI द्वारा की जा है.

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस ही नहीं बॉलीवुड एक्टर भी करा चुके हैं ब्यूटी सर्जरी, नाम जान होगी हैरानी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़