Pushpa 2: साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म पर रश्मिका मंदना का नया अपडेट, एक्ट्रेस ने कहा- 'इस कहानी का कोई अंत नहीं...'

Pushpa 2: साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक पुष्पा 2 द रूल का हर कोई इंतजार कर रहा है. वहीं फिल्म की रिलीज से पहले एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना एक बड़ा खुलासा किया है, जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 19, 2024, 03:38 PM IST
    • पूरी हुई 'पुष्पा 2' के गाने की शूटिंग
    • 'पुष्पा 2' को लेकर रश्मिका का खुलासा
Pushpa 2: साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म पर रश्मिका मंदना का नया अपडेट, एक्ट्रेस ने कहा- 'इस कहानी का कोई अंत नहीं...'

नई दिल्ली: Pushpa 2: 'पुष्पा: द राइज' की आपार सफलता के बाद अब फैंस इसके अलगे पार्ट 'पुष्पा 2: द रूल' का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर इस मच अवेटेड फिल्म को लेकर रोज नए अपडेट सामने आते रहते हैं. वहीं अब फिल्म की एक्ट्रेस  ने 'पुष्पा 2' को लेकर एक बड़ा अपडेट शेयर किया है, जो फैंस की एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा सकता है. 

पूरी हुई 'पुष्पा 2' के गाने की शूटिंग?

रश्मिका मंदाना ने मीडिया से बात करते हुए इस फिल्म के बारे में कई जानकारियां शेयर की है. एक्ट्रेस ने कहा, 'मैं आपसे वादा कर सकती हूं कि 'पुष्पा 2' बहुत बड़ी होने वाली है. हम जानते हैं कि हमारी एक जिम्मेदारी है, क्योंकि लोगों को फिल्म से बहुत उम्मीदें हैं. मैंने फिल्म के लिए एक गाने की शूटिंग की है. यह एक ऐसी कहानी है, जिसका कोई अंत नहीं है. आप इसे किसी भी तरह ले जा सकते हैं. यह मजेदार है'.

एक्ट्रेस ने बताया कैसी होगी पुष्पा 2? 

एक्ट्रेस ने बताया कि 'यह एक ऐसी कहानी है, जिसका कोई अंत नहीं है. यह बेहद मजेदार है.' वहीं एक्ट्रेस ने बातों-बातों में कहीं पुष्पा 3 का हिंट तो नहीं दे दिया. उनकी बातों से तो यही कयास लगाया जा सकता है कि पुष्पा 2 की रिलीज के बाद मेकर्स इसके तीसरे पार्टी की भी घोषणा कर सकते हैं.

फैंस को रश्मिका के लुक पोस्टर का इंतजार 

रश्मिका ने आगे कहा, 'एक एक्ट्रेस के रूप में, पिछले दो सालों में मैं इतनी विकसित हो गई हूं कि मैं बेहतर एक्टिंग करने में सक्षम हूं. इससे मुझे आत्मविश्वास मिलता है.' फिलहाल 'पुष्पा 2' की शूटिंग चल रही है. पिछले साल 2023 में अल्लू अर्जुन ने 'पुष्पा 2' से अपना फर्स्ट-लुक पोस्टर साझा किया था. इस पोस्टर में वह साड़ी पहने हुए नजर आ रहे थे और उनका चेहरा नीले और लाल रंग से रंगा हुआ था. अब फैंस को रश्मिका मंदाना के लुक पोस्टर का इंतजार है.

ये भी पढ़ें- Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: रोमांटिक फिल्मों से शाहिद कपूर ने बनाई थी दूरी? ट्रेलर लॉन्च पर एक्टर का खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़