Brahmastra Part 2: Ranbir Kapoor ने Brahamastra 2 को लेकर कहीं ये बड़ी बात, बोले- 'नहीं दोहराई जाएगी ये गलती'

Brahmastra Part 2: रणबीर कपूर ने 'ब्रह्मास्त्र 2' को लेकर बड़ा अपडेट दिया है. एक्टर ने कहा है कि ये 'ब्रह्मास्त्र पार्ट वन- शिव' से बहुत अलग होने वाली है. उन्होंने बताया कि फिल्म कू शूटिंग अगले साल के आखिर या 2025 की शुरुआत में शुरू हो सकती है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Oct 25, 2023, 10:19 AM IST
  • जल्द Brahamastra 2 पर शुरू होगा काम
  • रणबीर कपूर ने फैंस को दिया अपडेट
Brahmastra Part 2: Ranbir Kapoor ने Brahamastra 2 को लेकर कहीं ये बड़ी बात, बोले- 'नहीं दोहराई जाएगी ये गलती'

नई दिल्ली:Brahmastra Part 2: रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'एनिमल' को लेकर चर्चा में हैं. उनकी फिल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों रिलीज होगी. वहीं उनके पास अभी नितेश तिवारी की 'रामायण' और अयान मुखर्जी की ''ब्रह्मास्त्र पार्ट 2'' भी है, जिसका फैंस को काफी इंतजार है. इस बीच रणबीर ने 'ब्रह्मास्त्र 2' को लेकर खुलकर बात की है.

कब शुरू होगी शूटिंग?

रणबीर ने बताया कि अयान मुखर्जी इन दिनों वॉर 2 में व्यस्त हैं. एक्टर ने कहा- 'वॉर 2 को अगले साल के बीच तक पूरी हो सकती है.  उम्मीद है कि हम अगले साल के आखिर या 2025 की शुरुआत तक शूटिंग शुरू करेंगे. एक्टर ने कहा कि हालांकि फिल्म पर पहले से ही बहुत काम शुरू हो चुका है.' वहीं ट्रोलिंग पर एक्टर ने कहा कि, 'हमने फिल्म के लिए किए गए क्रिटिसिजम को पूरी तरह से स्टडी किया है, जिससे अब हमको पता चल गया है कि क्या करना है क्या नहीं.'

कैसा होगा पार्ट 2

एक्टर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा, 'हमने शिव और ईशा की गायब केमिस्ट्री पर काफी बातचीत की और कमेंट्स को समझा है, सब कुछ पर बात की है. बहुत सारी आलोचनाएं क्रिएटिव थीं और हमने इसे अपने सुधार वाले दायरे में ले लिया है और हम इसे समझने और उससे आगे जाने की कोशिश कर रहे हैं.'

इन फिल्मों में दिखेंगे रणबीर

बता दें कि रणबीर कपूर जल्द ही आने वाली फिल्म 'एनिमल' में दिखने वाले हैं. इसमें उनके साथ रश्मिका मंदाना लीड एक्ट्रेस का रोल निभाएंगी. इसके अलावा फिल्म में अनिल कपूर और बॉबी देओल भी नजर आएंगे. वहीं नितेश तिवारी की 'रामायण' में भी एक्टर नजर आएंगे. पिछली बार एक्टर को फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में देखा गया था.

ये भी पढ़ें- Shraddha Kapoor के घर आया नया मेहमान, एक्ट्रेस ने करोड़ों रुपए खर्च कर किया स्वागत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़