36 साल बाद फिर पर्दे पर लौटी 'राम-सीता' की जोड़ी, सामने आई पहली झलक

दीपिका चिखलिया और अरुण गोविल एक बार फिर से पर्दे पर साथ नजर आने वाले हैं. दोनों को साथ में देखकर इनके चाहने वाले बेहद खुश हो गए हैं. एक्ट्रेस अगले प्रोजेक्ट का एक वीडियो भी फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 13, 2023, 11:51 PM IST
  • दीपिका चिखलिया ने शेयर किया वीडियो
  • राम-सीता की जोड़ी फिर पर्दे पर दिखेगी
36 साल बाद फिर पर्दे पर लौटी 'राम-सीता' की जोड़ी, सामने आई पहली झलक

नई दिल्ली: रामानंद सागर की 'रामायण' में माता सीता और भगवान श्रीराम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल (Arun Govil) और दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) की छवि आज भी वैसी ही दर्शकों के जेहन में है. 'रामायण' को जितनी बार भी देखा जाए, कभी लोग बोर नहीं हो सकते. इस जोड़ी को हमेशा ही साथ देखने के लिए आज भी लोग बेताब रहते हैं. वहीं, अब 36 साल बाद फिर से ये दोनों साथ में पर्दे पर नजर भी आने वाले हैं.

Dikipa Chikhlia ने शेयर किया वीडियो

दीपिका और अरुण दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक झलक फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलतीं. अब उन्होंने अरुण गोविल के साथ अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये दोनों के किसी नए शो के सेट का है.

प्रोजेक्ट का नहीं खुलासा

यहां एक्ट्रेस साड़ी पहने, मांग में सिंदूर लगाए बिल्कुल एक आम गृहिणी की तरह दिख रही हैं. वहीं, अगले सीन में अरुण उनके पास बैठे अपना सीन डिस्कस कर रहे हैं. यहां एक सीन में दीपिका की वैनिटी वैन भी दिख रही है, जिस पर उनके किरदार का नाम 'शारदा' की नेम प्लेट लगी है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

अब इस वीडियो ने यह तो साफ कर दिया है कि दोनों एक बार फिर किसी प्रोजेक्ट में नजर वाले हैं, लेकिन ये प्रोजेक्ट क्या है, इसे लेकर फिलहाल कोई खुलासा नहीं हो पाया है.

खुशी से झूम उठे फैंस

अब इस वीडियो को देख दीपिका और अरुण के फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे. कई यूजर्स ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कई अलग-अलग कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'एक बार फिर मेरे सियाराम साथ हैं.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आपको कब और कहां हम फिर साथ देख पाएंगे.'

ये भी पढ़ें- Molkki 2 Off Air: सिर्फ एक महीने ही चला 'मोलकी 2', जानिए क्यों रातोंरात बंद करना पड़ा शो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़