Khelo India Youth Games 2023: आर माधवन के बेटे वेदांत ने जीते 7 मेडल्स, गर्व से फूले नहीं समा रहे पापा

Khelo India Youth Games 2023: आर माधवन के बेटे वेदांत ने एक बार फिर से अपने पिता का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है. वेदांत ने 'खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2023' में 7 मेडल्स अपने नाम कर लिए हैं, जिनमें से 5 गोल्ड और 2 सिल्वर मेडल्स हैं. ऐसे में पापा माधवन अब बेटे की जीत पर फूले नहीं समा रहे हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 12, 2023, 03:03 PM IST
  • आर माधवन के बेटे ने जीते 7 मेडल्स
  • वेदांत का यूथ गेम्स में लहराया परचम
Khelo India Youth Games 2023: आर माधवन के बेटे वेदांत ने जीते 7 मेडल्स, गर्व से फूले नहीं समा रहे पापा

नई दिल्ली: एक्टर आर माधवन (R Madhavan) के बेटे वेदांत (Vedaant) ने एक बार फिर से अपने पिता का सिर गर्व का ऊंचा कर दिया है. दरअसल, वेदांत ने 'खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2023' में  2 या 3, बल्कि पूरे 7 मेडल्स जीतकर परिवार का नाम रोशन कर दिया है. बेटे की इस जीत पर अब पिता माधवन खुशी से गदगद हुए जा रहे है. अब पापा माधवन ने बेटे वेदांत और बाकी सभी खिलाड़ियों को जीत की बधाई देते सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने बेटे की कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं.

माधवन ने बताया वेदांत ने किस प्रतियोगिता में जीता कौन सा मेडल

इन फोटोज में वेदांत अपने मेडल्स और ट्रॉफी दिखाते हुए फोटोज क्लिक करवा रहे हैं. माधवन ने यह भी बताया कि बेटे को किस प्रतियोगिता में कौन सा मेडल मिला.

एक्टर ने लिखा, 'वेदांत ने 100 मीटर, 200 मीटर और 1500 मीटर में गोल्ड मेडल जीता. वहीं, 400 मीटर और 800 मीटर स्विमिंग में सिल्वर मेडल जीते.' माधवन ने एक अन्य ट्वीट में वेदांत के साथ-साथ अपेक्षा फर्नांडिस और अन्य खिलाड़ियों की परफोर्मेंस पर भी खुशी जाहिर करते हुए फोटोज शेयर की हैं.

माधवन ने दिया मुख्यमंत्री और केंद्रीय खेल मंत्री का शुक्रिया अदा

माधवन ने लिखा कि वह बहुत गर्व महसूस कर रहे हैं. माधवन ने लिखा, 'अपेक्षा फर्नांडिस (6 गोल्ड और एक सिल्वर) और वेतांद माधवन (5 गोल्ड और 2 सिल्वर) के परफॉर्मेंस से बहुत आभारी और विनम्र महसूस कर रहा हूं.

उन्होंने खेल इंडिया के आयोजन के लिए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर का भी धन्यवाद किया है.

वेदांत के लिए दुबई शिफ्ट हो गए थे वेदांत

गौरतलब है कि माधवन के बेटे वेदांत नेशनल लेवल के स्वीमर हैं. वह इससे पहले विदेशों में जाकर भी देश का नाम रोशन कर चुके हैं. वेदांत कई प्रतियोगिताओं में जीत हासिल कर चुके हैं. ऐसे में पापा माधवन का हमेशा ही अपने लाडले बेटे को सपोर्ट रहता है. 2021 में वेदांत की ट्रेनिंग के लिए माधवन कुछ समय तक परिवार के साथ दुबई में भी शिफ्ट हो गए थे. वह नहीं चाहते थे कि वेदांत की ट्रेनिंग पर किसी भी तरह का असर पड़े. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16 Finale: अर्चना गौतम के लिए नोएडा की सड़कों पर उतरे फैंस, कुछ इस अंदाज में लुटाया प्यार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़