तृप्ति डिमरी की हॉटनेस ने छोड़ा सबको पीछे, 'Qala' एक्ट्रेस ने सिर्फ चादर लपेट कराया फोटोशूट

तृप्ति डिमरी अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता है. अपनी फिल्मों की सफलता के बाद एक्ट्रेस इन दिनों अपने फोटोशूट्स के कारण भी सुर्खियों में रहने लगी हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने बोल्डनेस की सारी हदें तोड़ते हुए हॉट फोटोज शेयर की हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 20, 2022, 10:30 PM IST
  • तृप्ति डिमरी की बोल्डनेस ने किया हैरान
  • इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं तृप्ति
तृप्ति डिमरी की हॉटनेस ने छोड़ा सबको पीछे, 'Qala' एक्ट्रेस ने सिर्फ चादर लपेट कराया फोटोशूट

नई दिल्ली: एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) इस वक्त फिल्म 'कला' में अपने जबरदस्त अदाकारी के लिए खूब सराहना बटोर रही हैं. तृप्ति ने दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बना लिया है. ऐसे में अब फैंस उनसे जुड़ी हर बात को जानने के लिए बेताब हो गए हैं. इसी बीच एक्ट्रेस अपने फोटोशूट्स और बोल्डनेस के कारण भी चर्चा में रहने लगी हैं. अब फिर से तृप्ति का बेहद बोल्ड लुक देखने को मिला है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस सभी के होश उड़ा रही हैं.

Tripti Dimri ने चादर ओढ़कर कराया फोटोशूट

तृप्ति सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपने लेटेस्ट लुक्स और वर्क प्रोजेक्ट्स की झलक शेयर करती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का नया लुक वायरल हो रहा है. इन तस्वीरों में तृप्ति सिर्फ व्हाइट कलर की चादर में लिपटी हुई दिखाई दे रही हैं. फोटोज में एक्ट्रेस एक व्हाइट रूम में खड़ी हैं, उनके पास एक शेल्फ में कुछ नॉवेल्स रखी हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं तृप्ति डिमरी

तृप्ति ने इस फोटोशूट के दौरान अपने लुक को न्यूड पिंकिश मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को मैसी टच देकर ओपन रखा है. इन फोटोज में एक्ट्रेस ने अपनी टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करते हुए भी कैमरे के सामने पोज दिए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Triptii Dimri (@tripti_dimri)

फोटोज में तृप्ति बेहद हॉट लग रही हैं. पहली बार उनका इतनी बोल्ड लुक देखने को मिला है. फैंस के बीच एक्ट्रेस की इन फोटोज को खूब पसंद किया जा रहा है. कुछ ही देर में तृप्ति की तस्वीरों पर हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

इन फिल्मों में दिखेंगी तृप्ति डिमरी

गौरतलब है कि तृप्ति ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 2017 में रिलीज हुई फिल्म 'पोस्टर बॉयस' से की थी. हालांकि, उन्हें पहचान 2020 में आई फिल्म 'बुलबुल' से मिली. इसके बाद हाल ही में एक्ट्रेस को नेटफ्लिक्स की फिल्म 'कला' में जबरदस्त रोल निभाते हुए देखा गया. फिलहाल वह अपनी अगली फिल्म 'रोला' की तैयारियों में व्यस्त चल रही हैं. इसके अलावा वह 'एनिमल' टाइटल से बन रह फिल्म में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Gauahar Khan Pregnancy: गौहर खान बनने वाली हैं मां, अनोखे अंदाज में एक्ट्रेस ने दी खुशखबरी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़