Priyanka chopra ने झेला इंडस्ट्री में ये दर्द, इस कारण बॉलीवुड से छुड़ानी पड़ी जान

Priyanka chopra on bollywood:  बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया कि उन्होंने बॉलीवुड छोड़ हॉलीवुड में क्यों काम शुरू किया था. एक्ट्रेस जल्द ही 'सिटाडेल' में नजर आएंगी.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 28, 2023, 03:09 PM IST
  • प्रियंका चोपड़ा ने खोले हिंदी सिनेमा के राज
  • गुटबाजी और पॉलिटिक्स ने एक्ट्रेस किया बेहद परेशान
Priyanka chopra ने झेला इंडस्ट्री में ये दर्द, इस कारण बॉलीवुड से छुड़ानी पड़ी जान

नई दिल्ली: Priyanka chopra on bollywood: हॉलीवुड से लेकर बॉलीवुड तक अपनी खूबसूरती और एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली प्रियंका चोपड़ा, एक बार फिर अपने बयान के चलते सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस ने खुलासा करते हुए बताया है कि आखिर उन्होंने हिंदी फिल्मों को डाटा बाय-बाय क्यों बोला. पीसी जल्द ही एक्ट्रेस रिचर्ड मैडेन स्टारर रुसो ब्रदर्स की ‘सिटाडेल’ में नजर आएंगी. इसके अलावा भी प्रियंका कई इंटरनेशनल प्रोजेक्ट का हिस्सा है. 

बॉलीवुड छोड़ना चाहती थीं देसी गर्ल

हाल में ही एक्ट्रेस ने डैक्स शेपर्ड के पॉडकास्ट ‘आर्मचेयर एक्सपर्ट’ में कई खुलासे किए. शो में प्रियंका से उनके अमेरिका में काम करने के फैसले के पीछे की वजह पूछी गई.  इस सवाल का जवाब एक्ट्रेस ने बड़ी बेबाकी से दिया. उन्होंने कहा कि 'मैंने इस बारे में कभी बात नहीं. पर आप मुझे सुरक्षित महसूस करा रहे हैं इसलिए बात कर रही हूं.' पीसी ने कहा, ‘देसी हिट्स की अंजुला आचार्य ने मुझे एक वीडियो में देखा था, जिसके बाद उन्होंने मुझे फोन किया. एक्ट्रेस ने कहा कि वह उस टाइम ‘सात खून माफ’ की शूटिंग कर रही थी.  अंजलि ने प्रियंका से डेमो सुना था और पूछा कि क्या वह अमेरिका में म्यूजिक कैरियर बनाने में दिलचस्प हैं. वहीं देसी गर्ल भी वहां से बाहर निकलने का प्लान बना रहीं थी.

नहीं मिल रहा था काम

प्रियंका ने बताया कि, 'मुझे बॉलीवुड में किनारे किया जा रहा था. लोग मुझे फिल्म में कास्ट नहीं कर रहे थे. इस रवैये से मुझे शिकायत थी. मैं गेम को खेलने में अच्छी नहीं हूं, इसलिए मैं पॉलिटिक्स से थक गई थी.  मुझे एक ब्रेक की जरूरत थी. ' प्रियंका ने कहा कि इस म्यूजिक ने मुझे दुनिया में पहचान और वहां से निकलने में मदद की.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

मैं उन फिल्मों के लिए तरसती नहीं थी जिन्हें मैं नहीं करना चाहती थी. लेकिन मुझे कुछ क्लबों और लोगों के गुटों अट्रैक्ट करना पड़ता.'

इन फिल्मों में आएंगी प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि 'मौका मिलते ही मैंने अमेरिका जाने का फैसला किया'. जिसके बाद उन्हें पिटबुल, विल.आई.एम, फैरेल विलियम्स के साथ काम करने का मौका मिला. उन्होंने जेजेड से भी मुलाकात की. बाद में एक्टिंग करियर को छोड़ने के फैसले पर उन्हें पछतावा भी हुआ. एक्ट्रेस ने कहा लेकिन जब म्यूजिक में काम नहीं बना तो वह फिर से एक्टिंग में वापसी की और 'क्वांटिको' में काम किया. जल्द ही एक्ट्रेस ‘सिटाडेल’ और ‘लव अगेन’ में नजर आएंगी.

इसे भी पढ़ें:  Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein spoiler: विराट ने सई का दिया साथ, सत्या के एक वार से पाखी ने उगला सच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़