जब प्लास्टिक सर्जरी ने बर्बाद कर दिया प्रियंका चोपड़ा का करियर, सालों बाद एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने खुलासा किया है कि नाक की सर्जरी कराने के बाद उन्हें फिल्मों में से निकाल दिया था. उस समय एक्ट्रेस डिपेशन का शिकार हो गई थी.

Written by - Shilpa | Last Updated : May 4, 2023, 01:10 PM IST
  • प्रियंका चोपड़ा झेल चुकी हैं खराब सर्जरी का दर्द
  • सर्जरी के बाद प्रियंका हो गई थी डिप्रेशन का शिकार
जब प्लास्टिक सर्जरी ने बर्बाद कर दिया प्रियंका चोपड़ा का करियर, सालों बाद एक्ट्रेस ने बयां किया दर्द

नई दिल्ली Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में हॉलीवुड फिल्म सीरीज 'सिटाडेल' में नजर आईं. एक्ट्रेस ने फिल्म प्रमोशन के दौरान प्रियंका चोपड़ा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी तमाम बड़ी बातों को शेयर किया. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया उनकी एक भूल की वजह से उनके करियर में काफी कुछ सहना पड़ा.  प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें प्लास्टिक सर्जरी की वजह से कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ा. इतना ही उनका करियर भी दांव पर लग गया था.

डिप्रेशन का हुईं थी शिकार 
प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि नाक की सर्जरी कराने के बाद उन्हें तीन फिल्मों से निकाल दिया गया था. यह समय उनके करियर का सबसे डार्क फेज था. इस दौरान प्रियंका काफी इमोशनल हो गई थी. प्रियंका चोपड़ा ने कहा- सर्जरी के बाद मेरा चेहरा एकदम अलग हो गया था. मैं खुद डिप्रेशन का शिकार हो गई थी. इस वजह से मेरा बॉलीवुड करियर दांव पर लग गया था.  

पिता ने दिया साथ 
प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि उस समय उनके पिता ने उनका साथ दिया था. उन्होंने काफी कॉन्फिडेंस दिया. पिता की वजह से ही प्रियंका उस दौर से बाहर निकल पाई थी. एक्ट्रेस ने बताया मैं उस समय बहुत सहम गई थी. लेकिन मेरे पिता ने मुझे हिम्मत दी. मेरा खोया आत्मविश्वास दिया और मेरा हाथ थामा. 

इस डायरेक्टर ने दी पहली फिल्म 
प्रियंका चोपड़ा ने इंटरव्यू में बताया कि उस बुरे दौर में एक डायरेक्टर ने उनका सपोर्ट किया था. बॉलीवुड डायरेक्टर अनिल शर्मा ने उन्हें अपनी फिल्म से बाहर नहीं किया बल्कि उन्हें फिल्म सेकेंड लीड रोल दिया. मैंने इस रोल में बेस्ट दिया. अनिल ने प्रियंका की पहली फिल्म द हीरो: लव स्टोरी ऑफ ए स्पाई डायरेक्ट की थी. 

इसे भी पढ़ें: Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Spoiler: भवानी अंबा को सुनाए ताने, सत्या का पारा हुआ हाई 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़