प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार बेटी संग कराया फोटोशूट, कैमरे में कैद हुए 'देसी गर्ल' के बोल्ड लुक्स

Priyanka Chopra with Daughter: प्रियंका चोपड़ा अक्सर बेटी मालती के साथ मस्ती करती हुई नजर आती हैं. हालांकि, अब पहली बार एक्ट्रेस ने बेटी के साथ स्टाइलिश फोटोशूट कराया है. उन्होंने अपनी कुछ फोटोज भी शेयर की हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 19, 2023, 09:47 PM IST
  • प्रियंका चोपड़ा ने बेटी संग की ट्वीनिंग
  • प्रियंका के दिए कई अलग-अलग लुक्स
प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार बेटी संग कराया फोटोशूट, कैमरे में कैद हुए 'देसी गर्ल' के बोल्ड लुक्स

नई दिल्ली: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी का जादू बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड में भी खूब चलाया है. आज वह ग्लोबल एक्ट्रेस बन चुकी हैं और उनके चाहने वाले दुनिया के हर कोने में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. हालांकि, एक्ट्रेस पिछले कुछ समय से अपने काम के साथ-साथ परिवार और अपनी नन्ही सी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस को वक्त दे रही हैं. हालांकि, वह फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहने की पूरी कोशिश करती हैं. अक्सर वह अपनी और बेटी की फोटोज शेयर करती रहती हैं.

बेटी संग ट्वीनिंग करती दिखीं Priyanka Chopra

प्रियंका के इंस्टाग्राम पेज पर उनकी बेटी की कई तस्वीरें देखने को मिल ही जाएंगी, जिनमें निक और प्रियंका और निक जोनस मालती संग मस्ती करते दिख रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

हालांकि, इस बार एक्ट्रेस ने जो फोटो बेटी के साथ शेयर की है, वो काफी खास है, क्योंकि इस बार प्रियंका ने मालती संग करवाए फोटोशूट की एक झलक दिखाई है. इस फोटो में मम्मी और बेटी को रेड कलर की आउटफिट में देखा जा सकता है.

प्रियंका ने दिखाए अलग-अलग लुक्स

प्रियंका ने यहां भी बच्ची का चेहरा नहीं दिखाया है. यहां वह फ्लोर पर बैठी दिख रही हैं और उन्होंने बेटी का चेहरा छिपाया हुआ है. इसके अलावा प्रियंका ने अलग-अलग लुक्स में अपनी कुछ और फोटोज भी शेयर की हैं, जिनमें वह काफी ग्लैमरस दिख रही हैं.

एक फोटो वह लेमन शेड की शीयर ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. इस लुक को उन्होंने न्यूड स्मोकी मेकअप से कंप्लीट किया है किया है और बालों को ओपन रखा है.

ब्लू ड्रेस में हॉट दिख रही हैं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका ने अपनी एक फोटो शेयर की है. इसमें वह ब्लू कलर की हाईनेक ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. उनकी इस ड्रेस में कई कट्स लगे हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को भी न्यूड मेकअप से कंप्लीट रखा है. इसके साथ उन्होंने बालों को मैसी टच देकर ओपन रखा है.

प्रियंका इस लुक में भी बहुत हॉट दिख रही हैं. वहीं, उनके कर्वी फिगर पर भी नजरें टिकी रह गई हैं. कुछ मिनटों में ही उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं. उनकी हर तस्वीर पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं.

इस फिल्म में दिखेंगी प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय वह अपनी अगली हॉलीवुड फिल्म 'लव अगेन' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में उन्हें मीरा रे नाम की लड़की का लीड रोल निभाते हुए देखा जाएगा. फिलहाल इस फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम जारी है.

ये भी पढ़ें- Esha Gupta: ईशा गुप्ता का ये लुक आप भी कर सकती हैं कॉपी, नजरें नहीं हटा पाएंगे लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़