प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार रिवील किया बेटी का चेहरा, लोग बोले पापा की परछाई!

Priyanka Chopra daughter: निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा की लाडली की एक झलक के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए राहत की खबर है. प्रियंका ने फिलहाल एक इवेंट में उनका चेहरा रिवील कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 31, 2023, 08:23 AM IST
  • प्रियंका की तस्वीरें हो रहीं वायरल
  • बेटी संग खिलखिलाती आईं नजर
प्रियंका चोपड़ा ने पहली बार रिवील किया बेटी का चेहरा, लोग बोले पापा की परछाई!

Malti Chopra Face reveal: बॉलीवुड की देसी गर्ल अब देसी ममा बन गई हैं. जबसे प्रियंका चोपड़ा की लाइफ में मालती आई हैं वो अपने मदरहुड को काफी एन्जॉय कर रही हैं. वो अपनी जिंदगी के सारे खास पलों को मालती के साथ स्पेंड करना पसंद करती हैं. निक जोनस के साथ अपनी जिंदगी के उतार चढ़ाव देख रहीं प्रियंका ने अपनी लाडली का चेहरा काफी समय तक दुनियावालों से छिपा कर रखा, लेकिन अब उन्हें एक इवेंट में स्पॉट किया गया जहां उन्होंने बिना किसी मास्क के मालती के चेहरे को दिखाया.

इवेंट में हुईं स्पॉट Malti Face

मालती जोनस को देख फैंस का तो मानो खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा. मालती बिलकुल अपने पिता निक जोनस पर गई हैं. 30 जनवरी को प्रियंका ने अपनी बेटी के साथ पहली बार पब्लिक अपियरेंस दी. प्रियंका निक जोनस और उनके भाइयों के खास इवेंट हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम स्टार में गई थीं. बात करें मालती की तो वो क्रीम कलर के स्वेटर में बेहद प्यारी लग रही थीं. प्रियंका भी ऑडिएंस में निक जोनस को चियर करती दिखाई दीं.

बेहद क्यूट हैं मालती

प्रियंका ने ब्राउन कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहन रखी थी. अपनी लुक को एन्हैंस करने के लिए एक्ट्रेस ने अर्दी टोन्ड मेकअप, एक पेयर स्टेटमेंट ग्लास और गोल्डन ईयररिंग्स पहने थे. इस इवेंट में प्रियंका चोपड़ा की देवरानी और जेठानी भी थीं. जोनस के माता-पिता भी इवेंट में शामिल हुए थे. सोशल मीडिया पर जबसे मालती का चेहरा रिवील हुआ है तहलका सा मच गया है. हर कोई मालती की क्यूटनेस को देख मोहित हो गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका ने ली कोख किराए पर

प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू क दौरान अपनी सरोगेसी क बारे में बताया था. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें मेडिकल कॉम्प्लिकेशंस थीं. यह एक जरूरी कदम था. बता दें कि एक्ट्रेस पर कोख किराए पर लेने और रेडी मेड बच्चा चुनने का आरोप लगा था. बता दें कि बॉलीवुड में फिर एक बार प्रियंका चोपड़ा आने वाली हैं. फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं.

ये भी पढ़ें: शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के बीच खूब दिखा 'दोस्ताना', 'पठान' ने सरेआम दी 'जिम' को Kiss

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़